Friday, Apr 26 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आत्महत्या मामले में दोषी के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी-धारीवाल

जयपुर, 23 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने आज विधानसभा में कहा कि पुलिसकर्मी गेनाराम मेघवाल सहित परिवार के आत्महत्या करने के मामले में दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
श्री धारीवाल ने शून्यकाल में विधायक हनुमान बेनीवाल द्वारा इस सम्बन्ध में उठाये गये मुद्दे पर हस्तक्षेप करते कहा कि इस मामले में पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में पुलिस निरीक्षक द्वारा दी गई जांच रिपोर्ट में जिसे भी दोषी माना गया है, उसके विरूद्ध निश्चित रूप से कार्यवाही की जाएगी।
उन्होंने बताया कि नागौर में पुलिसकर्मी गेनाराम द्वारा अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ आत्महत्या के मामले की जांच पुलिस महानिरीक्षक द्वारा कराई गई थी। उन्होंने कहा कि यदि पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में इस जांच रिपोर्ट पर कार्यवाही किये बिना जांच अधिकारी बदला गया है तो इस रिपोर्ट का पुनः अवलोकन किया जाएगा तथा दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।
इससे पहले श्री बेनीवाल ने मांग की कि इस मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच करानी चाहिए।
जोरा सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image