Friday, Apr 26 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने लगाया मौत को गले

झुंझुनू, 14 नवंबर(वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू मेें बिसाऊ क्षेत्र के गांव सुरों का बास तन चंदवा में एक किसान ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फंदे पर झूल कर मौत को गले लगा लिया।
बिसाऊ थानाधिकारी हरदयालसिंह ने बताया कि रिपुदमन (43) कृषि का कार्य करता आैर खेती बाड़ी के लिए बैंक से ऋण लिया हुआ था। ऋण की किश्तें समय पर जमा नहीं कराने के कारण वह तनाव में शराब का सेवन करने लगा। आर्थिक तंगी से परेशान रिपदुमन ने मानसिक तनाव में आकर मंगलवार शाम को शराब के नशे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक रिपुदमन के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के बड़े भाई अजय जाट ने बताया रिपुदमन ने करीब एक साल पहले बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की गांगियासर शाखा से एक लाख 17 हजार का ऋण लिया था। लेकिन उसे खेती में सफलता नहीं मिली और वह ऋण नहीं चुका पाया।
सं सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image