Friday, Apr 26 2024 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा 28 आइपीएस और चार एसपीएस अधिकारियों के तबादले

हरियाणा 28 आइपीएस और चार एसपीएस अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़, 16 नवम्बर(वार्ता) हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 28 भारतीय पुलिस सेवा और तीन हरियाणा पुलिस सेवा के अधिकारियों के आज तत्काल प्रभाव से तबादले एवं नियुक्ति आदेश जारी किए।

आदेशों के तहत रेलवे और कमांडो पंचकूला के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक(एडीजीपी) अलोक कुमार राय को राज्य सतर्कता ब्यूरो(एवीबी) पंचकूला का एडीजीपी, एसवीबी पंचकूला के एडीजीपी अजय सिंघल को क्राईम एगेंस्ट वूमैन का एडीजीपी तथा एडीजीपी रेलवे एवं कमांडो का अतिरिक्त कार्यभार, क्राइम-दो के एडीजीपी कुलदीप सिंह सिहाग को राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो का एडीजीपी का अतिरिक्त कार्यभार, करनाल रेंज के एडीजीपी नवदीप सिंह विर्क को हरियाण सशस्त्र पुलिस(एचएपी) मधुवन का एडीजीपी का अतिरिक्त कार्यभार, एचएपी मधुवन के पुलिस महानिरीक्षक(आईजी) डा. सी.एस. राव को राज्य अपराध शाखा गुरुग्राम का आईजी, पंचकूला की पुलिस आयुक्त चारु बाली को हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड का आईजी, पुलिस मुख्यालय पंचकूला के आईजी प्रशासन एम. रवि किरण को एसवीबी का आईजी लगाया गया है।

इसी तरह हिसार रेंज के आईजी संजय कुमार को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त, फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो को हिसार रेंज का आईजी, सिक्योरिटी के आईजी सौरभ सिंह को पंचकूला के पुलिस आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार, एसवीबी-पंचकूला के उप महानिरीक्षक(डीआईजी) हेमंत कंसल को सीटीआई होम गार्ड्स का डीआईजी, एससीबी के पुलिस अधीक्षक(एसपी) अश्विन को जींद का एसपी, जींद के एसपी अरुण सिंह को सिरसा का एसपी, दूरसंचार के एसपी सुखवीर सिंह को एसवीबी का एसपी, अम्बाला के एसपी अशोक कुमार को कानून व्यवस्था का एसपी एवं दूरसंचार के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।



चतुर्थ इंडियन रिजर्व बटालियन मानेसर के कमांडेंट एवं नूंह की एसपी नाजनीन भसीन को स्पेशल टास्क फोर्स गुरुग्राम के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार, अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक तथा सिरसा के एसपी का अतिरिक्त कार्यभार सम्भाल रहे हामिद अख्तर को एसपी-सिक्योरिटी लगाया गया है। गुरुग्राम की पुलिस उपायुक्त(डीसीपी) ट्रैफिक तथा डीसीपी ईस्ट सुलोचना कुमारी से ट्रैफिक डीसीपी का प्रभार वापिस ले लिया गया है।

पुलिस मुख्यालय में महिलाओं के विरूद्व अपराध की एसपी मनीषा चौधरी को महिलाओं को विरूद्ध अपराध की एसपी के साथ-साथ एसपी/सूचना प्रौद्योगिकी का अतिरिक्त कार्यभार, पंचकूला के डीसीपी अभिषेक जोरवाल को सीएमएफएस (सीआईडी) का एसपी, कैथल की एसपी आस्था मोदी को अम्बाला का एसपी, पलवल के एसपी वसीम अकरम को कैथल का एसपी, दादरी के एसपी हिमांशु गर्ग को डीसीपी ट्रैफिक गुरुग्राम तथा डीसीपी साऊथ अतिरिक्त कार्यभार, तृतीय बटालियन एचएपी, हिसार के कामाडेंट राजेश दुग्ग्ल को नूंह का एसपी, पानीपत के एसपी मनवीर सिंह को एसवीबी का एसपी, एसवीबी की एसपी समिति चौधरी को दादरी का एसपी, एसवीबी के एसपी विनोद कुमार को पलवल का एसपी तथा डीसीपी वेस्ट गुरुग्राम सुमित कुमार को पानीपत का एसपी लगाया गया है।

सरकार ने सीएमएफएस (सीआईडी) कमलदीप गोयल को पंचकूला का डीसीपी, सोनीपत के अतिरिक्त एसपी राजीव देशवाल को सीआईडी का एसपी और अम्बाला के सहायक एसपी चंद्रमोहन को पंचकूला का सहायक पुलिस आयुक्त लगाया है।

रमेश2012वार्ता

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image