Thursday, May 9 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य

मोटर साइकिल से टकराने के बाद जीप नाले में गिरी, एक की मौत तेरह घायल

07 May 2024 | 7:46 PM

खंडवा, 07 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम कालमुखी में एक जीप मोटर साइकिल से टकराने के बाद नाले में गिर गयी।

आगे देखे..

मुख्यमंत्री नहीं कॉमेडियन के रोल में नज़र आते हैं सुक्खू: बिंदल

07 May 2024 | 7:38 PM

नाहन, 07 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन नहान मंडल को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार कॉमेडी की सरकार बनकर रह गई हैं।

आगे देखे..

इंदौर में जो हुआ उसको ध्यान में रखकर जनता करे मतदान: पटवारी

07 May 2024 | 7:36 PM

इंदौर, 07 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर में हाल ही में हुए राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर आज जनता से अपील करते हुए कहा कि जनता वोट जरूर करें और सोच समझ कर करे, परंतु इस बात को ध्यान में रखकर करे कि इंदौर में जिस तरीके का राजनीतिक अपराध हुआ है उसको लेकर किसको उन्हें सबक सिखाना चाहिए।

आगे देखे..

चुनाव में मतदाताओं से बढ़चढ़ कर मतदान करने का आह्वान

07 May 2024 | 7:30 PM

शिमला, 07 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र मंगलवार को जुब्बल तहसील के अंतर्गत ग्राम संसोग में स्वीप गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमें मतदाता जागरुकता अभियान के तहत राजकीय प्राथमिक विद्यालय संसोग में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता उपमण्डलाधिकारी (ना.) जुब्बल राजीव सांख्यान ने की।

आगे देखे..

बिहार : पांच लोकसभा सीट के 60 फीसद वोटरों ने कर दिया 54 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

07 May 2024 | 7:25 PM

पटना 07 मई (वार्ता) बिहार में तीसरे चरण की पांच लोकसभा सीट झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 60 प्रतिशत मतदाताओं ने 9848 मतदान केंद्रों पर वोट कर कुल 54 उम्मीदवारों के भाग्य का निर्णय आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

आगे देखे..

पंजाब के फाजिल्का में ड्रोन बरामद

07 May 2024 | 7:24 PM

जालन्धर 07 मई (वार्ता) पंजाब में फाजिल्का जिले में बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान में एक ड्रोन की बरामद किया है।

आगे देखे..
प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बता दें तो विपक्षी गठंबधन के लिए लोकसभा का चुनाव आज ही हो जायेगा खत्म-दिया

प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बता दें तो विपक्षी गठंबधन के लिए लोकसभा का चुनाव आज ही हो जायेगा खत्म-दिया

07 May 2024 | 7:24 PM

सिरमौर, ( हिमाचल प्रदेश) 07 मई (वार्ता ) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कांग्रेस पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस आज अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम बता दे तो विपक्षी गठंबधन के लिए लोकसभा का चुनाव आज ही ख़त्म हो जायेगा।

आगे देखे..

कलांगन शिवम् में होगा रंगतरंग का आयोजन

07 May 2024 | 7:23 PM

उदयपुर 07 मई (वार्ता) राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर में प्रस्तर शिल्प कृतियों के अनूठे संग्रहालय कलांगन शिवम् में बुधवार को गीत-संगीत एवं चित्रों भरी शाम 'रंगतरंग'
का आयोजन किया जायेगा।

आगे देखे..

तीन निर्दलीय विधायकों ने सैनी सरकार से समर्थन वापस लिया

07 May 2024 | 7:20 PM

चंडीगढ़, 07 मई (वार्ता) हरियाणा में तीन निर्दलीय विधायकों ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की।

आगे देखे..

14 मई को तीन बजे तक नामांकन दर्ज कर सकेंगे उम्मीदवारः कश्यप

07 May 2024 | 7:19 PM

शिमला, 07 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिमला के रिटर्निंग अधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुपम कश्यप ने सूचना जारी करते हुए बताया कि शिमला (अनुसूचित जाति) संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए कोई भी उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अधिकारी शिमला या सहायक रिटर्निंग अधिकारी शिमला को सौंप सकते हैं।

आगे देखे..

लोकसभा चुनाव तथा विस उपचुनाव के लिए पहले दिन कोई नामांकन नहींः बैरवा

07 May 2024 | 7:11 PM

धर्मशाला, 07 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि मंगलवार को नामांकन के पहले दिन कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र तथा धर्मशाला विस उपचुनाव के लिए कोई भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है।

आगे देखे..

झारखंड में छठे चरण का चुनाव, स्क्रूटनी में 22 की उम्मीदवारी रद्द

07 May 2024 | 7:00 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) झारखंड के
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने कहा है कि छठे चरण के चुनाव के लिए दाखिल नामांकन की स्क्रूटनी में 22 उम्मीदवारों का पर्चा रद्द हो गया है।

आगे देखे..
image