Wednesday, May 8 2024 | Time 11:23 Hrs(IST)
image
राज्य

बांद्रा टर्मिनस-श्री माता वैष्णोदेवी कटड़ा समर स्‍पेशल का वलसाड पर ठहराव

03 May 2024 | 5:55 PM

वडोदरा, 03 मई (वार्ता) पश्चिम रेलवे बांद्रा टर्मिनस-श्री माता वैष्णोदेवी कटड़ा समर स्‍पेशल ट्रेन को वलसाड स्टेशन पर अतिरिक्त ठहराव प्रदान करेगी।

आगे देखे..

जालंधर में झपटमार गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:53 PM

जालंधर, 03 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस कमिश्नरेट ने कई चोरी और स्नैचिंग में शामिल एक कुख्यात गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें पांच को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा स्कूटी और 10 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

आगे देखे..

अमृतसर में चार किलोग्राम आइस ड्रग, एक किग्रा हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:49 PM

अमृतसर, 03 मई (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शुक्रवार को कहा कि सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक खुफिया अभियान में, काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर ने एक व्यक्ति को चार किलोग्राम आईसीई ड्रग (क्रिस्टल मेथमफेटामाइन) और एक किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

हाथियों के कुनबे में आये दो नन्हे मेहमान, खुशी का माहौल

03 May 2024 | 5:47 PM

पन्ना, 03 मई (वार्ता) बाघों के लिए प्रसिद्ध मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व में तीन दिन के भीतर दो बड़ी खुशखबरी मिली हैं।

आगे देखे..

भाजपा से सिर्फ संविधान को नहीं, महिलाओं को भी खतरा

03 May 2024 | 5:45 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) भारतीय महिला कुश्ती पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों
में फंसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र को लोकसभा चुनाव में केसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाये जाने और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते उज्जवल रेवन्ना द्वारा सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण करने के मामले
पर आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।

आगे देखे..

भ्रष्टाचार के कारण गया था बिंदल का मंत्री पदः कांग्रेस

03 May 2024 | 5:42 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता व मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल और संजय अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण ही उन्हें जयराम ठाकुर मंत्रिमंडल से बाहर निकाला गया था।

आगे देखे..

ओपीएस पर भाजपा का स्टैंड स्पष्ट करें जयराम: चन्द्रशेखर

03 May 2024 | 5:32 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक चन्द्रशेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पुरानी पैंशन योजना (ओपीएस) के मामले पर कर्मचारी वर्ग को अपना स्टैंड स्पष्ट करें।

आगे देखे..

मान, बलतेज मान पर मामला दर्ज करने की मांग

03 May 2024 | 5:29 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) पंजाब शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने शुक्रवार एडवोकेट जनरल द्वारा उच्चतम न्यायालय में स्वीकार किये जाने के बाद कि राज्य सरकार ने प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली थी, मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके सलाहकार बलतेज मान पर मामला दर्ज किया जाने की मांग की है।

आगे देखे..
‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

03 May 2024 | 5:18 PM

बागलकोट (कर्नाटक), 03 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हासन के मौजूदा सांसद एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप है और कानून का सामना करने के लिए उन्हें सामने आना होगा।

आगे देखे..
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

आगे देखे..

जौनपुर में सगे भाइयों की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:01 PM

जौनपुर, 03 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बरसठी क्षेत्र में गुरुवार को दो पक्षों में हुये खूनी संघर्ष में जान गंवाने वाले दो भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस ने 11 नामजद लोगों में से शुक्रवार को दो महिलाओं समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

एमसीएमसी से पूर्व प्रमाणित राजनैतिक विज्ञापन ही हो सकेंगे प्रकाशित

03 May 2024 | 5:00 PM

भोपाल, 03 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तहत मध्यप्रदेश में अगले दो चरणों के मतदान के दिन और मतदान के एक दिन पहले प्रकाशित होने वाले राजनैतिक विज्ञापनों को पूर्व प्रमाणित कराना होगा।

आगे देखे..
image