Thursday, May 9 2024 | Time 04:41 Hrs(IST)
image
राज्य

छत्तीसगढ़ में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 15 बीमार

06 May 2024 | 5:08 PM

सूरजपुर 06 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के भैयाथान के केवरा गांव के पंडो बस्ती में शादी समारोह में खाना खाने के बाद करीब 15 लोगों की तबीयत बिगड़ गई जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

आगे देखे..

पंजाब में सात मई से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया: सिबिन सी

06 May 2024 | 5:08 PM

चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) पंजाब में लोक सभा मतदान 2024 के लिये नामांकन की प्रक्रिया सात मई से शुरू होगी ।

आगे देखे..
हुगली में बम विस्फोट, एक की मौत, दो घायल

हुगली में बम विस्फोट, एक की मौत, दो घायल

06 May 2024 | 5:06 PM

कोलकाता, 06 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सोमवार को बम विस्फोट में एक लड़के की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

आगे देखे..

बीएसएफ ने पंजाब में बरामद किये चीन निर्मित चार ड्रोन

06 May 2024 | 5:01 PM

जालंधर 06 मई (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने रविवार को पंजाब के गुरदासपुर और अमृतसर जिले से चार ड्रोन बरामद किये।

आगे देखे..
शाह ने बंगाल के मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने का किया आग्रह

शाह ने बंगाल के मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने का किया आग्रह

06 May 2024 | 5:00 PM

करीमनगर, 06 मई (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की जनता से बिना भयभीत हुए मतदान करने और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कथित धमकियों को चुनौती देने की अपील की।

आगे देखे..
दिया कुमारी अब हिमाचल प्रदेश में करेंगी लाेकसभा चुनाव प्रचार

दिया कुमारी अब हिमाचल प्रदेश में करेंगी लाेकसभा चुनाव प्रचार

06 May 2024 | 4:56 PM

जयपुर 06 मई (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी दिल्ली एवं महाराष्ट्र के बाद अब मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी।

आगे देखे..

भूटानी नागरिक नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार

06 May 2024 | 4:42 PM

जयगांव 06 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की जयगांव पुलिस ने भारत एवं भूटान के अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती क्षेत्र में नशीली पदार्थाें व दवा बेचने वाले भूटानी नागरिक नरबु छिरिंग को सोमवार को गिरफ्तार किया है तथा उसके पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किये हैं।

आगे देखे..

चन्नी को यादव का जवाब, कांग्रेस के 'कायरपन' के कारण देश ने सहीं हजारों हत्याएं

06 May 2024 | 4:39 PM

छिंदवाड़ा, 06 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले को 'भाजपा का स्टंट' बताने के पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के कथित बयान पर पलटवार करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि कांग्रेस के 'कायरपन' के कारण ही देश ने हजारों हत्याएं सहन की हैं।

आगे देखे..

जौनपुर से बसपा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने किया नामांकन

06 May 2024 | 4:38 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के पूर्व में घोषित प्रत्याशी पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह का टिकट कटने की वजह से यहां के वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव ने आज नामांकन के अंतिम दिन बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी सह जिलाधिकारी रविंद्र कुमार माँदड़ के समक्ष दाखिल किया।

आगे देखे..

श्रीलंका और फिलीपीन्स के डेलीगेशन ने देखी मतदान सामग्री वितरण प्रक्रिया

06 May 2024 | 4:35 PM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव की सभी प्रक्रियाओं को देखने एवं उससे जुड़े विभिन्न चरणों को समझने श्रीलंका और फिलीपीन्स का 11 सदस्यीय डेलीगेशन भोपाल आया हुआ है।

आगे देखे..

रायबरेली के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में सक्रिय भागीदारी करेगा महिला मोर्चा

06 May 2024 | 4:30 PM

रायबरेली 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के संसदीय चुनाव के समर्थन में आगामी 07 मई को भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा सम्मलेन का आयोजन होने जा रहा है जिसमें महिलाएं घर घर मोदी की गारंटी के तहत केंद्र और राज्य की योजनाओं से लोगो को अवगत कराएंगी।

आगे देखे..
मोदी से पूछना, क्यों आरक्षण खत्म करना चाहते हैं उनके लोग : राहुल

मोदी से पूछना, क्यों आरक्षण खत्म करना चाहते हैं उनके लोग : राहुल

06 May 2024 | 4:30 PM

सेगांव (खरगोन), 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार को प्रस्तावित चुनावी दौरे के एक दिन पहले आज यहां आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आदिवासीबहुल इस क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के बाद आरक्षण की सीमा को बढ़ा देगी और कल सभी लोग प्रधानमंत्री श्री मोदी के प्रवास के दौरान उनसे सवाल करें कि क्यों उनके लोग आरक्षण को रद्द करने की बात करते हैं।

आगे देखे..
image