Wednesday, May 8 2024 | Time 15:33 Hrs(IST)
image
राज्य

फायरिंग की वारदात मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

06 May 2024 | 9:28 PM

झालावाड़ 06 मई (वार्ता) राजस्थान में झालावाड जिले के थाना अकलेरा अंतर्गत थनावद गांव में हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

06 May 2024 | 9:26 PM

अंबिकापुर 06 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के मैनपाट कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र के सरभंजा गांव में शराबी पति ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

आगे देखे..

शर्मा ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

06 May 2024 | 9:25 PM

भोपाल, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आज यहां दानिश हिल्स स्थित बूथ क्रमांक 223 के बूथ समिति मे सदस्यों के साथ बैठक की।

आगे देखे..
वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई: मोदी

06 May 2024 | 9:21 PM

राजमुंदरी, 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के पास पूरे पांच वर्षों का अवसर था लेकिन उन्होंने इन पांच वर्षों को बर्बाद कर दिया और आंध्र को विकास में पीछे धकेल दिया।

आगे देखे..

दूसरे प्रतियोगी के स्थान पर परीक्षा देने गया एमबीबीएस छात्र गिरफ्तार

06 May 2024 | 9:18 PM

देहरादून, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार को हुई एमबीबीएस (नीट) की प्रवेश परीक्षा में किसी अन्य प्रतियोगी के स्थान पर, परीक्षा केन्द्र में घुसने का प्रयास करते एक धोखेबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

आगे देखे..

देश का लोकतंत्र है सबसे शक्तिशाली हाथों में: यादव

06 May 2024 | 9:11 PM

उज्जैन/खंडवा, 06 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि कांग्रेस कह रही है कि भाजपा लोकतंत्र बदल रही है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता है कि अब देश का लोकतंत्र सबसे शक्तिशाली एवं मजबूत हाथों में है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का लोकतंत्र सुरक्षित है।

आगे देखे..

उच्चतम मतदान प्रतिशत प्राप्त करने के लिए स्वीप गतिविधियों को तेज करें:पोले

06 May 2024 | 9:03 PM

बडगाम, 06 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) पांडुरंग के पोले ने सोमवार को अधिकारियों को जिले में उच्चतम मतदान प्रतिशत हासिल करने के लिए मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (स्वीप) अभियान के तहत गतिविधियों को तेज करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में दो किशोरों की डूबने से मौत

06 May 2024 | 8:58 PM

सूरजपुर 06 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नैनपुर गांव में सोमवार शाम को दो किशोरों की नदी के पानी में डूबने से मौत हो गई है।

आगे देखे..

सीईओ पुरुषोत्तम पहुंचे उत्तराकाशी, किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

06 May 2024 | 8:52 PM

देहरादून, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) डॉ. बी.वी.आर.सी. पुरूषोत्तम ने सोमवार को उत्तरकाशी जिले में लोक सभा चुनाव के लिए बनाए गए स्ट्रॉंग रूम एवं मतगणना केन्द्र का निरीक्षण करने के साथ ही मतगणना की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली।

आगे देखे..

गुजरात के 25 हजार मतदान केंद्रों से की जाएगी लाइव वेबकास्टिंग

06 May 2024 | 8:46 PM

गांधीनगर, 06 मई (वार्ता) गुजरात के 25 हजार से ज्यादा मतदान केंद्रों से मंगलवार को लाइव वेबकास्टिंग की जाएगी।

आगे देखे..
कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

06 May 2024 | 8:38 PM

समस्तीपुर, 06 मई(वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कांग्रेस पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल काल में पिछड़ों के उत्थान के लिए बनी कई आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया।

आगे देखे..

सारण सीट से एक प्रत्याशी ने नामांकन वापस लिया, 14 मैदान में

06 May 2024 | 8:35 PM

छपरा, 06 मई (वार्ता) बिहार में सारण संसदीय क्षेत्र से पांचवें चरण में होने वाले चुनाव के लिए आज एक प्रत्याशी ने नाम वापस ले लिया जिससे 20 मई को होने वाले मतदान में तीन मान्यता प्राप्त राजनीतिक दल के साथ कुल 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

आगे देखे..
image