Wednesday, Jan 22 2020 | Time 01:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • दुमका में रेलवे सुविधा का विस्तार नही हुआ तो शुरू होगा आंदोलन : सुनील
  • उचक्कों ने उड़ाए सवा लाख
  • भाजपा नेता हरवंश कपूर के बेटे को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत
राज्य
पन्द्रवी राजस्थान विधानसभा का चतुर्थ सत्र 24 जनवरी से

पन्द्रवी राजस्थान विधानसभा का चतुर्थ सत्र 24 जनवरी से

19 Jan 2020 | 9:46 PM

जयपुर, 19 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में 15वीं विधानसभा का चतुर्थ सत्र 24 जनवरी से शुरु होगा।

आगे देखे..

हंगामे के बीच राजस्व उप निरीक्षक को मारा पत्थर, 15 लोगों पर मामला दर्ज

19 Jan 2020 | 9:46 PM

बैतूल,19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय पर अतिक्रमण हटाने के बाद दुकानें संचालित करने को लेकर व्यापारियों और प्रशासन बीच विवाद के चलते आज एक राजस्व विभाग का उप निरीक्षक पत्थर लगाने से घायल हो गया।

आगे देखे..

आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत होगी मानव ऋंखला : जदयू

19 Jan 2020 | 9:39 PM

पटना 19 जनवरी (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने आज राज्य में जल-जीवन-हरियाली और शराबबंदी के पक्ष में तथा दहेजप्रथा एवं बाल विवाह जैसी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ पांच करोड़ से अधिक लोगों की एकजुटता से बनी 18034 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला पर कहा कि यह आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत बनेगी।

आगे देखे..
सरकार की मंशा है कि ब्रज में चहुमुखी विकास कार्य समय से पूरे कर लिए जाए:मौर्य

सरकार की मंशा है कि ब्रज में चहुमुखी विकास कार्य समय से पूरे कर लिए जाए:मौर्य

19 Jan 2020 | 9:39 PM

मथुरा, 19 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि ब्रज में चहुमुखी विकास कार्य समय से पूरा करा लिया जाए।

आगे देखे..

हिस्ट्रीशीटर से हाथ मिलाने पर पुलिस अधिकारी निलंबित

19 Jan 2020 | 9:34 PM

बड़वानी 19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में कल गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता एवं हिस्ट्रीशीटर से हाथ मिलाने के आरोप में एक पुलिस अधिकारी को आज निलंबित कर दिया गया है।

आगे देखे..

स्वयंसेवकों के मन में भरोसा पैदा करना ही शाखा संगम का उद्देश्य:वीरेंद्र

19 Jan 2020 | 9:34 PM

झांसी 19 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी में रविवार को आयोजित शाखा समाग्म को सम्बोधित करते हुए सह क्षेत्र कार्यवाह पूर्वी उत्तर प्रदेश डा.वीरेन्द्र जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार द्वापर में भगवान श्रीकृष्ण ने महाभारत के दौरान विराट रुप दिखाकर अर्जुन को उपदेश देकर युद्ध के लिए तैयार किया था, ठीक उसी प्रकार वर्तमान में डा.हैडगेवार ने स्वयंसेवक को तैयार करते हुए राष्ट्र की हर प्रकार की चुनौती से निपटने के लिए तैयार किया।

आगे देखे..

अंग्रेजी शासन की याद दिलाती है राजगढ़ कलेक्टर की मनमानी- राकेश

19 Jan 2020 | 9:31 PM

भोपाल,19 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में राजगढ़ जिले में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर कलेक्टर द्वारा की गई कार्यवाई की निन्दा की और कहा कि प्रशासन द्वारा की गई यह कार्रवाई अंग्रेजी शासन की याद दिलाती है।

आगे देखे..

पृथ्वीपुर में 39वीं अ.भा. व्हालीबाल प्रतियोगिता 5 मैच खेले गए

19 Jan 2020 | 9:29 PM

निवाड़ी, 19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में स्व. अमर सिंह राठौर की स्मृति में आयोजित 39वीं अखिल भारतीय व्हालीबाल प्रतियोगिता में आज पाँच मैच खेले गये।

आगे देखे..

मैनपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किए पांच लुटेरे,लाखों का माल बरामद

19 Jan 2020 | 9:24 PM

मैनपुरी,19 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने कुर्रा क्षेत्र से पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटा गया लाखों रुपये का माल बरामद किया गया है।

आगे देखे..

आम आदमी के सर्वांगीण विकास का सिलसिला शुरू किया सरकार ने- हर्ष यादव

19 Jan 2020 | 9:23 PM

भोपाल,19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के कुटीर एवं ग्रामोद्योग तथा नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव ने कहा है कि पिछले एक वर्ष में प्रदेश सरकार ने सभी वर्गो के विकास के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेकर उनका तेजी से क्रियान्वयन सुनिश्चित किया है।

आगे देखे..

रामपुरहाट-दुमका रेलखंड पर मालगाड़ी से भारी मात्रा में चावल की लूट

19 Jan 2020 | 9:22 PM

दुमका 19 जनवरी (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के चायपानी गांव के निकट रामपुरहाट-दुमका रेलखंड पर आज मालगाड़ी की इंजन में आयी खराबी का फायदा उठाकर स्थानीय लोगों ने बोगी की सील तोड़कर करीब दो सौ बोरी चावल लूट ली।

आगे देखे..

गब्बर गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार

19 Jan 2020 | 9:22 PM

झुंझुनू, 19 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू पुलिस ने पुलिस पर गोलीबारी करने वाले कुख्यात गब्बर गिराेह के सरगना सहित आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image