Friday, Apr 26 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


साइकिल रैली 23 सितम्बर को बीकानेर पहुंचेगी

बीकानेर 20 सितम्बर (वार्ता) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में गुजरात के पोरबंदर से दिल्ली के राजघाट तक आयोजित अर्द्धसैनिक बलों की साइकिल रैली के 23 सितम्बर को बीकानेर पहुंचने पर स्वागत किया जायेगा।
बॉर्ड़र सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के उप महानिरीक्षक यशंवत सिंह ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि स्वच्छता, अहिंसा और नशा मुक्ति को लेकर देशवासियों को संदेश देने के उद्देश्य से यह साइकिल यात्रा रैली आयोजित की गई है। रैली में केंद्रीय सुरक्षा बलों के पांच सौ जवान और अधिकारी 22 दिनों में 22 शहर और सैकड़ों गांवों से गुजरते हुए 1700 किलोमीटर की यात्रा कर दो अक्टूबर को राजघाट पहुंचेंगे।
श्री सिंह ने बताया कि साइकिल रैली का बीकानेर में पहला पड़ाव कोलायत में रहेगा, इसके बाद नाल गांव के पास स्वागत किया जाएगा। रैली चुंगी नाका, नगर निगम, जूनागढ़, कलेक्टर दफ्तर, पंचशती सर्किल, चलाना अस्पताल से राष्ट्रीय सहायक स्कूल होते हुए सीमा सुरक्षा बल परिसर में प्रवेश करेगी। यहां यात्रा में शरीक साइकल सवारों के सम्मान में समारोह का आयोजन 24 सितंबर को होगा। उन्होंने बताया कि बीकानेर में विश्राम के बाद यह यात्रा रैली 25 सितंबर को सुबह श्रीडूंगरगढ़ के लिए प्रस्थान करेगी।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image