Friday, Apr 26 2024 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में कोरोना वायरस से इटली के नागरिक की मौत

जयपुर, 20 मार्च (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के निजी अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना वायरस से पीड़ित इटली के नागरिक की मौत हो गयी।
सूत्रों के अनुसार एंड्री कार्ली (69) फोर्टिस अस्पताल में था। इटली का यह पर्यटक फरवरी में राजस्थान आया था। तबीयत खराब होने पर उसे 29 फरवरी को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना वायरस की जांच कराने पर उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद से फाेर्टिस अस्पताल भेज दिया गया।
सूत्रों ने बताया कि दुबारा जांच कराने पर उसमें कोरोना के लक्षण दिखे, इस पर तीसरी बार जांच कराई गयी तो रिपोर्ट पोजिटिव आई। तभी से उनका उपचार किया जा रहा था। हालांकि उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना वायरस पोजिटव थी, लेकिन उन्हें अब पूर्ण स्वस्थ बताया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में एसएमएस अस्पताल में भर्ती तीन कोरोना से ग्रस्त तीन मरीजों को ठीक करने का दावा किया गया था। इनमें दो इटली के नागरिक बताये गये थे। कल ही झुंझुनू के तीन कोरोना वायरस से ग्रस्त रोगियों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल लाया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
पारीक सुनील
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image