Friday, Apr 26 2024 | Time 11:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सतीश पूनियां को कोरोना

जयपुर 04 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डा सतीश पूनियां भी वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।
डा पूनियां ने स्वयं सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए कहा “कल जोधपुर जिले के प्रवास से आने के बाद कोराना की जांच कराई यद्यपि मुझे लक्षण नहीं थे लेकिन मेरी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है और डाक्टरी सलाह पर मैंने स्वयं को घर पर ही आइसोलेट किया है।” उन्होंने कहा कि गत दिनों उनके संपर्क में आए लोगों को भी अपना परीक्षण करवा लेना चाहिए।
श्री पूनियां के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा ‘‘मुझे डा़ पूनियां की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव पाये जाने की जानकारी मिली है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’
विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी ने भी ट्वीट कर कहा कि श्री पूनियां के कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह शीघ्र स्वस्थ हो। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी एवं अर्जुन राम मेघवाल, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद हनुमान बेनीवाल,राजेन्द्र गहलोत, किरोड़ी लाल मीणा, रामचंद्र बोहरा सहित कई सांसद, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी श्री पूनियां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
इसी प्रकार पूर्व मंत्री एवं विधायक विश्वेन्द्र सिंह ,विधायक वासुदेव देवनानी, किरण माहेश्वरी, नारायण बेनीवाल सहित कई विधायकों एवं कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी तथा अन्य कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
डा पूनियां बुधवार को जोधपुर जिले के दौरे पर गये थे। जिले के फलौदी में जोधपुर देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष राधकिशन थानवी के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की। कोरोना संक्रमित श्री थानवी का जोधपुर एम्स में निधन हो गया था। इसके बाद वह ओसियां तहसील के मांडिया गांव जाकर किसान आंदोलन के दौरान तबीयत बिगड़ने से अपनी जान गंवाने वाले युवा किसान नेता पुखराज डोगियाल के परिजनों को भी ढांढस बंधाया था। श्री डोगियाल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली थी। इस दौरान श्री पूनियां से भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित कई लोग संपर्क में आये थे। उन्होंने जोधपुर में प्रेस वार्ता भी की थी।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, विधायक पब्बाराम विश्नोई, हमीर सिंह, रफीक खान, राम लाल जाट, अशोक लाहोटी एवं अर्जुन लाल जीनगर आदि भी कोरोना पीड़ित पाये गये थे।
जोरा
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image