Friday, Apr 26 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

आगे देखे..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

आगे देखे..

भारत-नेपाल सीमा पर लाखों की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 8:04 PM

चंपावत/नैनीताल, 25 अप्रैल (वार्ता) भारत-नेपाल सीमा पर चंपावत पुलिस, विशेष अभियान समूह (एसओजी) और मादक द्रव्य निरोधक बल (एएनटीएफ) ने 18 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

केरल में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूरी: संजय कौल

25 Apr 2024 | 7:26 PM

तिरुवनंतपुरम, 25 अप्रैल (वार्ता) केरल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कौल ने गुरुवार को कहा कि शुक्रवार को राज्य की 20 संसदीय सीटों पर होने वाले मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयीं हैं।

आगे देखे..

मतदान के लिए मतदाता 13 पहचान दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैंः कौल

25 Apr 2024 | 6:50 PM

तिरुवनंतपुरम, 25 अप्रैल (वार्ता) केरल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कौल ने कहा कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदाता मतदान केंद्र पर पहचान के रूप में चुनाव आयोग के फोटो पहचान पत्र (ईपीआईसी) के अलावा 12 अन्य दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैं।

आगे देखे..

बारिश के सामान्य से अधिक होने का पूर्वानुमान साठ फीसदी से अधिक- बिक्रम

25 Apr 2024 | 5:26 PM

देहरादून, 25, अप्रेल (वार्ता) उत्तराखंड में मौसम विभाग ने इस वर्ष मानसून सीजन में सामान्य से अधिक बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है।

आगे देखे..

मार्केटिंग इंस्पेक्टर पचास हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 5:21 PM

नैनीताल, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) की टीम ने ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर मंडी में तैनात वरिष्ठ विपणन निरीक्षक (मार्केटिंग इंस्पेक्टर) को पचास हजार रूपये की घूस लेते हुए गुरूवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

22 मई को हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे जाएगा तीर्थ यात्रियों का पहला जत्था

25 Apr 2024 | 5:16 PM

देहरादून, 25 अप्रैल (वार्ता)उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) से गुरुवार को हेमकुंड साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेंद्रजीत सिंह बिंद्रा ने मुलाकात कर उऩ्हे 22 मई को ऋषिकेश से पंज प्यारों की अगुवाई में प्रथम जत्थे को रवानगी हेतु आमंत्रित किया, जिससे हेमकुंड साहिब यात्रा का शुभारंभ होगा।

आगे देखे..

टीएसएसपीडीसीएल के सहायक अभियंता के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

25 Apr 2024 | 4:16 PM

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मेडचल मल्काजगिरी जिले के तेलंगाना राज्य दक्षिणी विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (टीएसएसपीडीसीएल) कीसरा अनुभाग के एक सहायक अभियंता के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है।

आगे देखे..

त्रिपुरा में चुनाव ड्यूटी के लिये तैनात लगे बीएसएफ जवान की बस में मौत

25 Apr 2024 | 3:36 PM

अगरतला, 25 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा पूर्व संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवान की गुरुवार को मृत्यु हो गयी।

आगे देखे..

ओडिशा के बौध में मुठभेड़ में दो माओवादी ढेर

25 Apr 2024 | 3:26 PM

भुवनेश्वर, 25 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा में बौध जिले के पधेल रिजर्व फॉरेस्ट के अंदर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवानों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को दो माओवादी मारे गए।

आगे देखे..

टीआईपीआरए मोथा के संस्थापक की आलोचना करने पर भाजपा उपाध्यक्ष को नोटिस

25 Apr 2024 | 3:26 PM

अगरतला 25 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में त्रिपुरा ईस्ट (सु) संसदीय सीट पर चुनाव से एक दिन पहले गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्जी ने टीआईपीआरए मोथा के संस्थापक एवं शाही वंशज प्रद्योत किशोर देवबर्मन के खिलाफ प्रतिकूल बयान देने के मामले में पार्टी के उपाध्यक्ष पटल कन्या जमातिया को कारण बताओ नोटिस दिया।

आगे देखे..
image