Friday, Apr 26 2024 | Time 20:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

बंगाल में स्कूल-कॉलेजों में ग्रीष्मावकाश बढ़ाया गया

02 Apr 2024 | 3:01 PM

कोलकाता, 02 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (डब्ल्यूबीबीएसई) ने राज्य में सात चरणों में होने वाले आम चुनाव के परिप्रेक्ष्य में प्राथमिक, माध्यमिक और उच्च माध्यमिक स्कूलों के लिए ग्रीष्मावकाश बढ़ा दिया है।

आगे देखे..

एनपीपी ने राजग के साथ देशहित के मुद्दों पर कभी समझौता नहीं किया: संगमा

02 Apr 2024 | 3:01 PM

शिलांग 02 अप्रैल (वार्ता) मेघालय के मुख्यमंत्री एवं नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के अध्यक्ष कॉनराड संगमा ने कहा है कि उनकी पार्टी ने केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ देशहित के मुद्दों पर कभी समझौता नहीं किया है।

आगे देखे..

करीमनगर में रायथु दीक्षा का शुभारंभ

02 Apr 2024 | 2:53 PM

करीमनगर, 02 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद बांदी संजय कुमार ने मंगलवार को यहां जिला कार्यालय पर रायथु दीक्षा शुरू की।

आगे देखे..

ओडिशा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता गणेश्वर बेहरा ने इस्तीफा दिया

02 Apr 2024 | 2:15 PM

भुवनेश्वर, 02 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री गणेश्वर बेहरा ने मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

आगे देखे..
मोदी के नेतृत्व में देश आज रामराज की ओर अग्रसर: निशंक

मोदी के नेतृत्व में देश आज रामराज की ओर अग्रसर: निशंक

01 Apr 2024 | 10:33 PM

देहरादून, 01 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत, सोमवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश रामराज की तरफ अग्रसर है।

आगे देखे..

चुनाव प्रचार के दौरान अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप

01 Apr 2024 | 8:47 PM

देहरादून, 01 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य चुनाव आयोग से अधिकारियों द्वारा दुर्व्यवहार कर, लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन की सोमवार को शिकायत की।

आगे देखे..

निष्पक्ष चुनाव के लिए एमसीसी को कड़ाई से लागू करने का निर्देश

01 Apr 2024 | 8:37 PM

हैदराबाद 01 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की मुख्य सचिव (सीएस) शांति कुमारी ने अधिकारियों को राज्य में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए आदर्श अचार संहिता (एमसीसी) को कड़ाई से लागू करने का निर्देश दिया है।

आगे देखे..

‘एम्स की तर्ज पर आधुनिक अस्पताल बनाये जाने के मामले में केन्द्र से मांगा जवाब’

01 Apr 2024 | 8:22 PM

नैनीताल, 01 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने सोमवार को केन्द्र सरकार से पूछा कि वह बताये कि नैनीताल जिले में भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की तर्ज पर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल बनाया जा सकता है?
केन्द्र सरकार को 16 मई तक जवाब देना है।

आगे देखे..
image