Wednesday, Dec 2 2020 | Time 04:55 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी ने संभाला बीआरओ के महानिदेशक का कार्यभार
  • चंदा कोचर को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत
  • ट्रम्प ने दो लाख मतों की वैधता को लेकर विस्कॉन्सिन में दायर किया मुकदमा
राज्य » अन्य राज्य

तमिलनाडु में कोरोना रिकवरी दर 96 फीसदी के पार

19 Nov 2020 | 7:45 PM

चेन्नई 19 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित 1,707 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या गुरुवार को 7.64 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 96 फीसदी से अधिक हो गयी है।

आगे देखे..

मणिपाल विवि जयपुर ने की ऑनलाइन डिग्री कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा

19 Nov 2020 | 7:28 PM

कोलकाता, 19 नवंबर (वार्ता) मणिपाल विश्वविद्यालय जयपुर (एमयूजे) ने गुरुवार को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की मान्यता प्राप्त ऑनलाइन एमबीए, एमसीए, बीबीए और बीसीए डिग्री कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की है।

आगे देखे..

हनुमान चालीसा, भगवद् गीता उच्चारण करने वाली किताबें जारी

19 Nov 2020 | 7:25 PM

तिरुमाला, 19 नवंबर (वार्ता) तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने गुरुवार को तिरुमाला स्थित अपने शिविर कार्यालय में संपूर्ण हनुमान चालीसा और भगवद् गीता की विश्व में अपनी तरह की पहली बोलने वाली किताबों का शुभारंभ किया।

आगे देखे..

जेल में स्वप्ना का ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड नहीं किया गया: अजयकुमार

19 Nov 2020 | 7:22 PM

तिरुवनंतपुरम,19 नवम्बर (वार्ता) केरल के साउथ जोन के पुलिस महानिरीक्षक (जेल) अजयकुमार ने गुरुवार को कहा कि सोने की तस्करी मामले की प्रमुख आरोपी स्वप्ना सुरेश का एक ऑडियो संदेश अट्टाकुलंगरा महिला जेल में रिकॉर्ड नहीं किया गया था।

आगे देखे..

आंध्र में कोरोना के सक्रिय मामलों में गिरावट जारी

19 Nov 2020 | 7:14 PM

विजयवाड़ा 19 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1,316 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमिताें की संख्या 8.58 लाख के पार पहुंच गयी, लेकिन राहत की बात यह है कि सक्रिय मामलों में फिर से गिरावट दर्ज की गयी है।

आगे देखे..

कोलकाता: महिलाओं और बच्चों को मेट्रो में ई पास के बिना यात्रा की मंजूरी

19 Nov 2020 | 7:13 PM

कोलकाता, 19 नवंबर (वार्ता) कोलकाता मेट्रो के अधिकारियों ने शुक्रवार से महिलाओं और 15 साल से कम उम्र के बच्चों को बगैर किसी ई-पास के मेट्रो में यात्रा करने की मंजूरी देने का फैसला लिया है।

आगे देखे..

जल संरक्षण के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान की जरुरत : वेंकैया

19 Nov 2020 | 7:01 PM

चेन्नई 19 नवंबर (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जल संरक्षण को लेकर राष्ट्रव्यापी अभियान चलाये जाने की जरुरत बताते हुए गुरुवार को कहा कि समय आ गया है जब लोग जल की उपलब्धता की मौजूदा स्थिति को समझें और इसके संरक्षण के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

आगे देखे..

पुलिस हिरासत से फरार लूट का आरोपी बरेली से गिरफ्तार

19 Nov 2020 | 6:24 PM

नैनीताल, 19 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस हिरासत से फरार लूट के आरोपी को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..

आेमप्रकाश ने मुख्यमंत्री सीमान्त क्षेत्र विकास योजना के क्रियान्वयन निर्देश दिये

19 Nov 2020 | 6:18 PM

देहरादून 19 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओमप्रकाश की अध्यक्षता में गुरुवार को मुख्यमंत्री सीमा क्षेत्र विकास योजना के सम्बन्ध में उच्चाधिकार प्राप्त समिति की बैठक आयोजित की गयी जिसमें सम्पर्क मार्ग, पुल निर्माण, लघु उद्यमों एवं विकास केन्द्र के लिए मशीनों की स्थापना, क्लस्टर के आधार पर कृषि आदान प्रदान यंत्र वितरण, स्मार्ट क्लासेज, कोल्ड स्टोरेज एवं पॉलीहाउस निर्माण जैसी विभिन्न प्रस्तावों को स्वीकृति दी गयी।

आगे देखे..

मंगलौर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को लेकर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

19 Nov 2020 | 6:06 PM

मंगलुरु, 19 नवंबर (वार्ता) दक्षिण कन्नड़ जिला युवा कांग्रेस और पार्टी की मुल्की-मूदबिद्री इकाई ने मंगलौर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को अडानी समूह को सौंपने के विरोध में बुधवार रात बाजपे के पास सर्किट हाउस से केंजर तक एक मशाल परेड निकाली।

आगे देखे..

युवा महिला सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने की आत्महत्या

19 Nov 2020 | 6:03 PM

हैदराबाद, 19 नवंबर (वार्ता) एक युवा महिला सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने गुरुवार को सिकंदराबाद में अपने कार्यालय भवन की छठी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

ललितकला एवं मूर्ति कलाकार टी बी सोलाबाक्कानवर का निधन

19 Nov 2020 | 6:03 PM

हावेरी 19 नवम्बर (वार्ता) कनार्टक बयालता अकादमी के संस्थापक -अध्यक्ष एवं विश्वविख्यात उत्सव रॉक गार्डन के निर्माता टी बी सोलाबाक्कानवर का गुरुवार को यहां निधन हो गया।

आगे देखे..
image