Saturday, Apr 27 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश
जातिवादी और पूंजीवादी सोच के कारण भाजपा नही कर सकी किसानों का उत्थान: मायावती

जातिवादी और पूंजीवादी सोच के कारण भाजपा नही कर सकी किसानों का उत्थान: मायावती

21 Apr 2024 | 6:30 PM

अमरोहा, 21 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जातिवादी, सांप्रदायिक और पूंजीवादी सोच और नीतियां किसानों का उत्थान नहीं कर पाई हैं।

आगे देखे..
अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला

अमेठी में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर हमला

21 Apr 2024 | 6:25 PM

अमेठी 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचार कमान संभाल रहीे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को एक जनसभा को संबाेधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

आगे देखे..

बलरामपुर:चुनाव कार्य में लापरवाह अध्यापक के खिलाफ प्राथमिकी

21 Apr 2024 | 4:29 PM

बलरामपुर,21अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन कार्य मे लापरवाही बरत कर गैरहाजिर चल रहे एक अध्यापक के विरुद्ध हरैया थाने में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई ।

आगे देखे..

फार्मासिस्ट के खिलाफ कार्रवाई करने की संस्तुति मांगी चुनाव आयोग से

21 Apr 2024 | 4:11 PM

हमीरपुर 21 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र(पीएचसी) में आंख के उपचार में फार्मासिस्ट द्वारा आंख की जगह कान का ड्राप देने पर बालिका के आंख के साथ खिलवाड़ करने पर प्रशासन ने चुनाव आयोग से फार्मासिस्ट के खिलाफ कार्रवाई करने की अनुमति मांगी है।

आगे देखे..

रायबरेली:एक साल की बच्ची की नाली में गिरकर मौत

21 Apr 2024 | 2:43 PM

रायबरेली 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के गुरुबख्शगंज इलाके में घर के बाहर खेल रही 01 वर्षीय मासूम बच्ची की घरवालों की लापरवाही से नाली में गिर कर दर्दनाक मौत हो गई है।

आगे देखे..

महोबा:बुजुर्ग का शव मिलने से मचा हड़कंप

21 Apr 2024 | 2:39 PM

महोबा 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र मे रविवार सुबह एक बुजुर्ग का शव मिलने से ह्ड़कंप मच गया।

आगे देखे..

हाई स्कूल में फेल होने पर छात्र ने ट्रेन के आग कूदकर दी जान

21 Apr 2024 | 2:34 PM

हमीरपुर 21 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में हार्ई स्कूल बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

ड्यूटी पर तैनात दरोगा की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद हुई मौत

21 Apr 2024 | 12:56 PM

बहराइच, 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कोतवाली देहात में तैनात उप निरीक्षक की शनिवार शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई।

आगे देखे..
भाजपा का पहला शो फ्लॉप: अखिलेश

भाजपा का पहला शो फ्लॉप: अखिलेश

20 Apr 2024 | 11:20 PM

मेरठ 20 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पहला शो फ्लॉप हो गया है।

आगे देखे..
भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

20 Apr 2024 | 10:56 PM

मथुरा, 20 अप्रैल ( वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश के भविष्य को तय करने वाले मौजूदा लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सत्ता में बने रहना जरुरी है।

आगे देखे..
सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

20 Apr 2024 | 10:49 PM

सोनभद्र 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात रिश्तेदारी में आये तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

आगे देखे..

बरेली में सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर

20 Apr 2024 | 10:32 PM

बरेली 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार व उनके भतीजे को अपशब्द कहने और उन पर गलत आरोप लगाने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) से बहेड़ी विधायक अत्ताउररहमान पर खिलाफ शनिवार शाम बरेली कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

आगे देखे..
image