Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

चिकित्सक का मरीज से अभद्रता का वीडियो वायरल, किया गया निष्कासित

07 Apr 2024 | 9:31 PM

सागर, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के बुंदेलखंड शासकीय मेडिकल कॉलेज के एक चिकित्सक का मरीज से अभद्रता किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो जाने के बाद मेडिकल कॉलेज के डीन ने चिकित्सक को पंद्रह दिवस के लिए निष्कासित कर दिया है।

आगे देखे..

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाली कांग्रेस देश प्रदेश का नहीं कर सकती भला: यादव

07 Apr 2024 | 8:50 PM

राजगढ, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग हम सबके आराध्य भगवान श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में भी नहीं जा पाए, वे लोग क्या देश और देशवासियों का भला करेंगे।

आगे देखे..

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाले कांग्रेसी देश प्रदेश का नहीं कर सकती भला: यादव

07 Apr 2024 | 8:48 PM

राजगढ, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए का कहा कि जो लोग हम सबके आराध्य भगवान श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में भी नहीं जा पाए, वे लोग क्या देश और देशवासियों का भला करेंगे।

आगे देखे..

मोदी ने महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाया: शर्मा

07 Apr 2024 | 7:23 PM

कटनी, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को सशक्त बनाने और गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

आगे देखे..

मोदी का जबलपुर में रोड शो

07 Apr 2024 | 6:47 PM

जबलपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के पूर्व आज मध्यप्रदेश के महाकौशल अंचल के प्रमुख शहर जबलपुर में रोड शो किया।

आगे देखे..

दुर्घटनाग्रस्त तेंदुए की उपचार के दौरान मौत

07 Apr 2024 | 6:41 PM

सिवनी, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी के पेंच टाइगर रिजर्व से होकर गुजरने वाले राजमार्ग के ग्राम गंडाटोला के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल तेंदुए की आज उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

आगे देखे..

महिला रेल अधिकारी ने फांसी लगायी

07 Apr 2024 | 6:41 PM

बिलासपुर 07 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर रेल मंडल में पदस्थ महिला अधिकारी के अपने घर में फांसी लगाकर खुदकशी करने का मामला सामने आया है।

आगे देखे..
पूरा मध्यप्रदेश मोदीमय हो गया है: यादव

पूरा मध्यप्रदेश मोदीमय हो गया है: यादव

07 Apr 2024 | 2:56 PM

भोपाल, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की धरती में आगमन हो रहा है, जिसके चलते पूरा प्रदेश मोदीमय हो गया है।

आगे देखे..

कार रेलगेट तोड़कर ट्रेन से टकरायी, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

07 Apr 2024 | 12:58 PM

अनूपपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहरी के समीप बेलिया गेट में एक कार गेट तोड़कर बिलासपुर से शहडोल आ रही हीराकुण्ड एक्सप्रेस से टकरा गयी।

आगे देखे..
प्रत्येक बूथ पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने कार्यकर्ता जुट जाएं - शर्मा

प्रत्येक बूथ पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने कार्यकर्ता जुट जाएं - शर्मा

07 Apr 2024 | 12:26 PM

पन्ना, 07 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ (मतदान केंद्र) स्तर पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के कार्य में पूरी तरह से जुट जाएं।

आगे देखे..
नरेंद्र मोदी आज शाम जबलपुर में करेंगे रोड शो

नरेंद्र मोदी आज शाम जबलपुर में करेंगे रोड शो

07 Apr 2024 | 12:04 PM

जबलपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम मध्यप्रदेश के जबलपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे।

आगे देखे..

बडे भाई ने की छोटे भाई की पत्नी की हत्या

07 Apr 2024 | 11:02 AM

सतना, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले में संपत्ति के विवाद मे एक व्यक्ति ने अपने सगे छोटे भाई की पत्नी की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी है।

आगे देखे..
image