Thursday, Oct 21 2021 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

बेगूसराय में गंगा नदी में तीन युवक की डूबकर मरने की आशंका

11 Oct 2021 | 7:26 PM

बेगूसराय, 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र में सोमवार को तीन युवक की गंगा नदी में डूबकर मरने की आशंका है।

आगे देखे..
नीतीश ने दुर्गापूजा और दशहरा की दी बधाई

नीतीश ने दुर्गापूजा और दशहरा की दी बधाई

11 Oct 2021 | 7:05 PM

पटना 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व के शुभ अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी है।

आगे देखे..
महंगी बिजली खरीदकर बिहार के लोगों की जरूरत की जा रही है पूरी : नीतीश

महंगी बिजली खरीदकर बिहार के लोगों की जरूरत की जा रही है पूरी : नीतीश

11 Oct 2021 | 7:01 PM

पटना 11 अक्टूबर (वार्ता) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को स्वीकार किया कि कोयले के संकट के कारण पूरे देश के साथ बिहार में भी जरूरत के मुताबिक बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है, लेकिन उनकी सरकार लोगों को परेशानी से बचाने के लिए महंगे दामों पर बिजली खरीद कर राज्य में आपूर्ति को निर्बाध रखने की कोशिश कर रही है ।

आगे देखे..

हेमंत सरकार संवादहीन और संवेदनाहीन सरकार :दीपक प्रकाश

11 Oct 2021 | 6:15 PM

रांची, 11 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश के नेतृत्व में सोमवार की शाम राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की एवम ज्ञापन सौंपा।

आगे देखे..

लोकनायक के पदचिह्नों पर चलकर ही लोकतंत्र होगा मजबूत : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

11 Oct 2021 | 5:27 PM

रांची, 11 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड की राजधानी रांची के पिठौरिया-चंदवे मार्ग स्थित चित्रांश सिटी में सोमवार को लोकतंत्र के महानायक जयप्रकाश नारायण की जयंती समारोह पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

आगे देखे..

झारखंड प्रदेश प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने राज्य के शिक्षा सचिव राजेश कुमार शर्मा से मुलाकात की

11 Oct 2021 | 5:20 PM

रांची, 11 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड प्रदेश प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन (पासवा) का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे के नेतृत्व में राज्य के शिक्षा सचिव राजेश कुमार शर्मा से मुलाकात कर आरटीई कानून में रघुवर सरकार द्वारा अप्रैल 2019 में निजी स्कूलों को मान्यता को लेकर संशोधन निरस्त करने,मान्यता के लिए जमीन की बाध्यता समाप्त करने,मान्यता के लिए आवेदन निरीक्षण शुल्क एवं फिक्स डिपोजीट समाप्त करने,वर्तमान भवन में संचालित स्कूलों को यथावत स्वीकृति दिए जाने की मांग को लेकर सोमवार को मुलाकात की एवं ज्ञापन सौंपा।

आगे देखे..

हिमाचल प्रदेश में झारखंड के मजदूरों के साथ मारपीट की घटना पर झारखंड सरकार ने लिया संज्ञान

11 Oct 2021 | 4:05 PM

रांची, 11 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड सरकार ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला स्थित लंबर नामक स्थान पर झारखंड के मजदूरों के साथ बीते दिनों हुई मारपीट की घटना पर संज्ञान लिया है।

आगे देखे..

असलम अंसारी ने झारखंड के मजदूरों को प्रदेश में ही रोजगार देने की मांग की

11 Oct 2021 | 2:16 PM

रांची, 11 अक्टूबर (वार्ता) झारखंडी एकता संघ, मुंबई की ओर से राज्य के बोकारो स्टील सिटी परिसदन में संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष असलम अंसारी की अध्यक्षता में आज एक अहम बैठक की गई।

आगे देखे..

श्रद्धालुओं की हर मनोकामना पूरी करती हैं मां ताराचंडी

11 Oct 2021 | 2:13 PM

सासाराम, 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के सासाराम स्थित मां ताराचंडी के मंदिर में पूजा करने वाले श्रद्धालुओं की हर मनोकामना पूरी होती है।

आगे देखे..

कोविड-19 महामारी ने बच्चों और युवाओं के मानसिक स्वास्थ्य पर भारी प्रभाव डाला : यूनिसेफ

10 Oct 2021 | 10:55 PM

पटना 10 अक्टूबर(वार्ता) संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) की रिपोर्ट के अनुसार वैश्विक महामारी कोविड-19 का बच्चों और किशोरों के मानसिक स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

आगे देखे..

गोड्डा में पानी से भरे खड्ड में तीन बच्चों की डूबकर मौत

10 Oct 2021 | 10:47 PM

गोड्डा, 10 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र में रविवार को पानी से भरे खड्ड में तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गयी।

आगे देखे..

सुपौल में संदिग्ध अवस्था में महिला का शव बरामद

10 Oct 2021 | 10:33 PM

सुपौल, 10 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद किया।

आगे देखे..
image