Saturday, Oct 23 2021 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

सारण में सरयू नदी में युवक की डूबकर मौत

07 Oct 2021 | 2:14 PM

छपरा, 07 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार को एक युवक की सरयू नदी में डूबकर मौत हो गयी।

आगे देखे..
राष्ट्रपति 21 अक्टूबर को बिहार विधान सभा भवन के शताब्दी समारोह की शुरूआत करेंगे

राष्ट्रपति 21 अक्टूबर को बिहार विधान सभा भवन के शताब्दी समारोह की शुरूआत करेंगे

06 Oct 2021 | 11:53 PM

पटना 06 अक्टूबर(वार्ता) बिहार विधानसभा भवन का सौ वर्ष होने पर आयोजित शताब्दी समारोह की शुरूआत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 21 अक्टूबर को करेंगे और उसी दिन विधानमंडल परिसर में स्मृति स्वरूप शताब्दी स्तंभ का शिलान्यास तथा बोधि वृक्ष का पौधा लगाएंगे ।

आगे देखे..

भागलपुर में मेगा टेक्सटाइल पार्क के लिए प्रयास करे बिहार सरकार - सुशील

06 Oct 2021 | 10:55 PM

पटना 06 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि केंद्र सरकार ने 444 करोड़ रुपये की जिस पीएम मित्र योजना को मंजूरी दी है उसके अन्तर्गत भागलपुर में भी मेगा टेक्सटाइल पार्क के लिए बिहार सरकार को प्रयास करना चाहिए ।

आगे देखे..

गांधी मैदान बम विस्फोट मामले में फैसला 27 अक्टूबर को

06 Oct 2021 | 9:20 PM

पटना 06 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हुंकार रैली के दौरान पटना के गांधी मैदान में हुए सिलसिलेवार बम धमाका मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत ने आज अंतिम बहस की सुनवाई पूरी करते हुए निर्णय सुनाने के लिए 27 अक्टूबर की तिथि निश्चित की।

आगे देखे..

सारण : लूट के मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

06 Oct 2021 | 9:10 PM

छपरा, 06 अक्टूबर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मढ़ौरा - पटेढी पथ पर इसरौली गांव के समीप सोमवार को बैंक के एक एटीएम कर्मचारी से हुई लूट के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..

सारण : छेड़खानी के मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

06 Oct 2021 | 9:05 PM

छपरा, 06 अक्टूबर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र में छेड़खानी के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..

झारखंड में प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा की पहुंच आसान बनाने की कोशिश

06 Oct 2021 | 9:01 PM

रांची, 06 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के स्वास्थ्य विभाग प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा को यूनिवर्सल मोड में विकसित करने की तैयारी कर रहा है।

आगे देखे..

राजद से खुद आउट हो चुके हैं तेजप्रताप, उनके खिलाफ कार्रवाई की क्या जरूरत : शिवानंद

06 Oct 2021 | 8:52 PM

पटना 06 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आज कहा कि पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव खुद राजद से आउट हो चुके हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की क्या जरूरत है ।

आगे देखे..
सबकुछ सरकार पर नहीं छोड़े,लोग अपनी जिम्मेवारियों का भी निर्वहन करें:राज्यपाल

सबकुछ सरकार पर नहीं छोड़े,लोग अपनी जिम्मेवारियों का भी निर्वहन करें:राज्यपाल

06 Oct 2021 | 8:38 PM

रांची, 06 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने कहा है कि हर काम सरकार ही करेगी, ऐसा नहीं सोचना चाहिए, जनता को भी अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन करना चाहिए।

आगे देखे..

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर सफल रूप प्रदान करना हमारी प्राथमिकता: मनीष रंजन

06 Oct 2021 | 8:15 PM

रांची, 06 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास के सचिव मनीष रंजन ने बुधवार को यहां मनरेगा योजना एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन की समीक्षा सभी उप विकास आयुक्त के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की।

आगे देखे..
राज्यपाल  रमेश बैस ने राज्य के स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के साथ  राज भवन में बैठक की

राज्यपाल रमेश बैस ने राज्य के स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के साथ राज भवन में बैठक की

06 Oct 2021 | 7:53 PM

रांची, 06 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने राज्य के स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के साथ बुधवार को राज भवन में बैठक की।

आगे देखे..
हेमंत सरकार जनता को दिग्भ्रमित करके सत्ता सुख भोगना चाहती है : भाजपा

हेमंत सरकार जनता को दिग्भ्रमित करके सत्ता सुख भोगना चाहती है : भाजपा

06 Oct 2021 | 7:49 PM

रांची, 06 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने बुधवार को झारखंड की गठबंधन सरकार पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि राज्य सरकार केवल जनता को दिग्भ्रमित करके सत्ता सुख भोगना चाहती है
श्री साहू ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज राज्य के सत्ता पक्ष के दो कारनामे उनके नीति और नियत को फिर से उजागर करते हैं ।

आगे देखे..
image