Monday, Dec 5 2022 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आजम के खिलाफ एक और मामला दर्ज

03 Dec 2022 | 4:54 PM

रामपुर, 03 दिसंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के खिलाफ चुनाव आयोग, पुलिस और मुरादाबाद के मंडल आयुक्त पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर एक और मामला दर्ज किया गया है।

आगे देखे..

जौनपुर में क्रांतिकारी खुदी राम बोस की 133वीं जयंती मनाई गयी

03 Dec 2022 | 4:25 PM

जौनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सरांवा गांव में स्थित शहीद लाल बहादुर गुप्त स्मारक पर शनिवार को हिन्दुस्तान सोशलिस्ट रिपब्लिकन आर्मी एवं लक्ष्मीबाई ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने देश की आज़ादी के महान क्रांतिकारी एवं स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी शहीद खुदी राम बोस की 133वीं जयंती मनाई और उन्हें नमन कर पुष्पांजलि अर्पित की गयी।

आगे देखे..

जमानत पर जेल से रिहा हुए सपा विधायक नाहिद हसन

03 Dec 2022 | 4:20 PM

चित्रकूट 03 दिसंबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन को गैंगस्टर एक्ट के मामले में जमानत मिल गई है, जिसके बाद पार्टी विधायक का रिहाई का परवाना चित्रकूट जेल पहुंचा और शनिवार सुबह उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।

आगे देखे..

बसपा पूर्व एमएलसी इकबाल के खिलाफ मामला दर्ज

03 Dec 2022 | 3:35 PM

सहारनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पूर्व विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) हाजी इकबाल उर्फ बाल्ला पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है।

आगे देखे..

एसटीएफ मेरठ टीम ने की सहारनपुर में दो तस्करों से एक करोड़ की स्मैक बरामद

03 Dec 2022 | 3:23 PM

सहारनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मेरठ की टीम ने दो तस्करों मेहताब और शाहनवाज से एक किलो 700 ग्राम स्मैक बरामद की है।

आगे देखे..
आगरा के निकट सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

आगरा के निकट सड़क हादसे में चार मरे, नौ घायल

03 Dec 2022 | 3:19 PM

आगरा, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के थाना फतेहपुरसीकरी के अंतर्गत कौरई टोल प्लाजा के पास जयपुर हाईवे पर शनिवार सुबह भीषण दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई और अन्य नौ घायल हो गए।

आगे देखे..

जमीन बंटवारे से नाखुश महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

03 Dec 2022 | 3:14 PM

सहारनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के खेड़ा अफगान गांव में पैतृक संपत्ति के बंटवारे से नाखुश महिला ने शनिवार सुबह अपने घर के पास पेड़े में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

सहारनपुर में जसवंत सैनी ने बांटे छात्रों को स्मार्ट फोन और टेबलेट

03 Dec 2022 | 3:08 PM

सहारनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य एवं औद्योगिक राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने आज देवबंद में दून हिल्स इंस्टीट्यूट का मैनेजमेंट एंड टेक्नोलाजी के 84 छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन और टेबलेट फोन बांटे हैं और छात्रों से कहा कि वे उच्च शिक्षा प्राप्त करने में उच्च तकनीकी का इस्तेमाल करें।

आगे देखे..

सहारनपुर में प्राकृतिक खेती का रूझान बढ़ा, कृषि विभाग कर रहे हैं किसानों को प्रोत्साहित

03 Dec 2022 | 3:05 PM

सहारनपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर कृषि प्रधान जिले में किसानों के प्राकृतिक खेती के प्रति बढ़ते रूझान को देखते हुए कृषि विभाग उन्हें प्रोत्साहित करने, प्रशिक्षित करने और प्राकृतिक एवं जैविक खेती करने की विधि एवं अन्य सहायता प्रदान करने के लिए सामने आए हैं।

आगे देखे..

सड़क हादसे में मध्यप्रदेश में तैनात सिपाही की मौत, छह से अधिक बाराती घायल

03 Dec 2022 | 2:57 PM

चित्रकूट 03 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार बोलेरो और पुलिस की गाड़ी की आमने सामने टक्कर में एक सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई और अन्य छह से अधिक लोग घायल हो गये।

आगे देखे..

बस्ती मण्डल में मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए विशेष शिविर कल से

03 Dec 2022 | 2:44 PM

बस्ती 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती मण्डल के तीनों जिलों बस्ती, सिद्वार्थनगर तथा संतकबीरनगर में विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के तहत रविवार (04 दिसम्बर) को सभी बूथों पर विशेष शिविर लगाये जायेंगे।

आगे देखे..

सोनभद्र के सभी ब्लाक में स्थापित होगा प्लास्टिक अपशिष्ट प्रसंस्करण इकाई

03 Dec 2022 | 2:39 PM

सोनभद्र 03 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिला प्लास्टिक मुक्त होने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ रहा है।

आगे देखे..
image