Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

बिजली की लाइन खोदने वाले श्रमिक के पुत्र-पुत्री बने पुलिस अधिकारी

02 Apr 2024 | 6:41 PM

आगरा, 02 अप्रैल (वार्ता) ताज नगरी आगरा में टोरंट पावर कंपनी में संविदा पर लाइन खोदने व तार जोड़ने का काम करने वाले श्रमिक के बेटे और बेटी ने उत्तर प्रदेश पुलिस में उपनिरीक्षक पद पर चयनित होकर पिता के सपनों को साकार किया है।

आगे देखे..
लोकसभा चुनाव 'स्वार्थ के परिवार' बनाम 'मोदी के परिवार' के बीच: योगी

लोकसभा चुनाव 'स्वार्थ के परिवार' बनाम 'मोदी के परिवार' के बीच: योगी

02 Apr 2024 | 6:37 PM

बरेली/बदायूं/पीलीभीत, 2 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने की अपील करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि यह चुनाव ‘स्वार्थ के परिवार’ (विपक्ष) बनाम (मोदी के परिवार’ (जनता) के बीच है और चुनाव के नतीजे देश का भविष्य तय करेंगे।

आगे देखे..
भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है ‘इंडिया समूह’: राजभर

भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है ‘इंडिया समूह’: राजभर

02 Apr 2024 | 6:33 PM

प्रतापगढ़ 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री अनिल राजभर ने मंगलवार को कहा कि स्वार्थ की राजनीति से प्रेरित विपक्षी दलों का ‘इंडिया’ समूह देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के नरेन्द्र मोदी सरकार के संकल्प में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रहा है।

आगे देखे..

चित्रकूट में सड़क हादसे में सात मरे,एक गंभीर

02 Apr 2024 | 6:31 PM

चित्रकूट 2 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के कर्वी सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह डंपर और यात्रियों से भरे आटो रिक्शा के बीच भिड़ंत में सात यात्रियों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल की हालत नाजुक बनी हुयी है।

आगे देखे..
2014 के बाद दुनिया में बदली भारत की तस्वीर: योगी

2014 के बाद दुनिया में बदली भारत की तस्वीर: योगी

02 Apr 2024 | 6:28 PM

पीलीभीत, 2 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि 2014 में केंद्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद दुनिया में देश की तस्वीर बदली है और दुनिया अब नये भारत का दर्शन कर रही है।

आगे देखे..
पिछली सरकारों में होते थे बम विस्फोट, अब बम-बम कर सुरलहरी: योगी

पिछली सरकारों में होते थे बम विस्फोट, अब बम-बम कर सुरलहरी: योगी

02 Apr 2024 | 6:24 PM

बदायूं, 2 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि स्वार्थ की खातिर मिल कर चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के नेताओं ने हमेशा उत्तर प्रदेश को बाहरी राज्यों में बदनाम करने का प्रयास किया मगर सब जानते हैं कि घनी आबादी वाले इस राज्य में 2017 के बाद से बम विस्फोट नहीं बल्कि हर हर बम बम की गूंज सुनायी देती है।

आगे देखे..

कांग्रेस के हुये शामिल उज्जवल रमण, प्रयागराज से टिकट मिलने की आस

02 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 02 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह के पुत्र उज्जवल रमण सिंह ने मंगलवार को सपा से किनारा कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

आगे देखे..

महोबा में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़,तीन गिरफ्तार

02 Apr 2024 | 3:56 PM

महोबा 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को अवैध रुप से संचालित असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करके उसके कथित संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

बरेली में छज्जा गिरने से 10 घायल

02 Apr 2024 | 3:48 PM

बरेली, 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली में मीरगंज क्षेत्र में मंगलवार को एक मकान का छज्जा गिर जाने से 10 लोग घायल हो गए जिन्हे जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगे देखे..

आगरा में केमिकल कारोबारी की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार

02 Apr 2024 | 3:40 PM

आगरा, 02 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आगरा के हरिपर्वत क्षेत्र में पिछले दिनो केमिकल व्यापारी की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..

इटावा की इकलौती महिला सांसद सुखदा की 18 साल की तपस्या लायी थी रंग

02 Apr 2024 | 3:23 PM

इटावा, 2 अप्रैल (वार्ता) इटावा संसदीय सीट से एकमात्र महिला सांसद बनी सुखदा मिश्रा ने 1980 में तत्कालीन इंदिरा गांधी सरकार के कार्यकाल में सांसद बनने का सपना देखा था जो 1998 में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के अल्प कार्यकाल में पूरा हुआ था।

आगे देखे..

अदालत में फिर हाजिर नहीं हुये तौकीर रजा

01 Apr 2024 | 9:23 PM

बरेली एक अप्रैल (वार्ता) इत्तेहाद-ए- मिल्लत कौसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा मामले में सोमवार को बरेली जिला अदालत में सुनवाई के दौरान हाजिर नहीं हुये जिस पर अदालत ने नाराज़गी जताते हुये गैर जमानती वारंट जारी किया और अदालत में पेश नहीं होने पर संपत्ति कुर्क के भी आदेश दिए।

आगे देखे..
image