Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश
काशी-अयोध्या के बाद अब ब्रजभूमि के विकास की बारी: योगी

काशी-अयोध्या के बाद अब ब्रजभूमि के विकास की बारी: योगी

04 Apr 2024 | 6:31 PM

मथुरा, 4 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी और अयोध्या के सर्वांगीण विकास के बाद अब मथुरा समेत समूची ब्रजभूमि के विकास की बारी है।

आगे देखे..

यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े तीन आंतकी

04 Apr 2024 | 6:30 PM

लखनऊ, 04 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आंतकवादियों को भारत-नेपाल सीमा पर सुनौली से गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
चुनाव प्रचार में भाजपा विपक्षी दलों से काफी आगे

चुनाव प्रचार में भाजपा विपक्षी दलों से काफी आगे

04 Apr 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 4 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रचार में बढ़त बना ली है वहीं विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने अभी तक मतदान वाले इलाकों की सुधि नहीं ली है।

आगे देखे..
झूठ भ्रष्टाचार के सभी रिकार्ड तोड़े भाजपा ने: अखिलेश

झूठ भ्रष्टाचार के सभी रिकार्ड तोड़े भाजपा ने: अखिलेश

04 Apr 2024 | 6:24 PM

लखनऊ 04 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झूठ और भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

आगे देखे..

भदोही में कुयें में उतराता मिला लापता महिला का शव

04 Apr 2024 | 2:22 PM

भदोही, 4 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में लापता महिला का शव उसके घर के पास के कुएं में गुरुवार को उतराता मिला।

आगे देखे..

बहराइच में ग्राम प्रधान के ससुर की हत्या

04 Apr 2024 | 2:10 PM

बहराइच, 04 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत नेठिया में ग्राम प्रधान के ससुर की खेत में अज्ञात लोगों ने पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

आगे देखे..

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेपाल सीमा पर कड़ी चौकसी

04 Apr 2024 | 2:06 PM

बस्ती 04 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न कराने के लिए भारत-नेपाल सीमा पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है।

आगे देखे..
किसानों के उत्थान के लिए समर्पित है मोदी सरकार: शाह

किसानों के उत्थान के लिए समर्पित है मोदी सरकार: शाह

03 Apr 2024 | 11:56 PM

मुजफ्फरनगर 03 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी की सरकार किसानो और गरीबों के उत्थान के लिये समर्पित है।

आगे देखे..

गोरखनाथ विवि ने किया एनबीआरआई के साथ एमओयू

03 Apr 2024 | 10:56 PM

गोरखपुर 03 अप्रैल (वार्ता) महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय गोरखपुर (एमजीयूजी) ने अनुसंधान एवं शैक्षणिक कार्यक्रमों को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान (एनबीआरआई) लखनऊ के साथ समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है।

आगे देखे..

योगी ने किया बाबा विश्वनाथ व काल भैरव का दर्शन-पूजन

03 Apr 2024 | 10:52 PM

वाराणसी, 3 अप्रैल (वार्ता) दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को वाराणसी पहुंचे गोरक्षपीठाधीश्वर व मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में आदियोगी के दर्शन भी किये।

आगे देखे..

योगी ने वाराणसी में की लोकसभा चुनाव प्रबंधन संचालन समिति के साथ बैठक

03 Apr 2024 | 10:49 PM

वाराणसी, 3 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को यहां रोहनिया स्थित भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव प्रबंधन संचालन समिति के साथ बैठक की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिकॉर्ड जीत के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया।

आगे देखे..

हमीरपुर में जमीन की कमी अमृत दो योजना में अड़चन की वजह

03 Apr 2024 | 10:41 PM

हमीरपुर 3 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शहरी क्षेत्र के लिये संजीवनी साबित होने वाली अमृत दो योजना भूमि उपलब्ध न होने के कारण योजना एक साल बाद भी शुरुआत नही हो पायी है।

आगे देखे..
image