Sunday, Feb 25 2024 | Time 06:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

मेरठ में पुलिस अधिकारी पर हमले का आरोपी मुठभेड़ में ढेर

03 Feb 2024 | 11:03 PM

मेरठ , 3 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के कंकरखेड़ा में एक पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) पर जानलेवा हमले का आरोपी खूंखार अपराधी को शनिवार को एक पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया।

आगे देखे..

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

03 Feb 2024 | 9:08 PM

जौनपुर, 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में खुटहन, खेतासराय व सरपतहाँ थाने की संयुक्त पुलिस टीम के साथ शनिवार अपरान्ह हुई मुठभेड़ में दो 25-25 हजार के इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

आगे देखे..

सिक्किम के राज्यपाल अगले दो दिन सुल्तानपुर में

03 Feb 2024 | 9:01 PM

सुलतानपुर, 03 फरवरी (वार्ता) सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद आचार्य पांच फरवरी को सुलतानपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताडाॅ एम पी सिंह की कृति ‘हिमालय के आंगन से (यात्रा संस्मरण) एवं विरवा’ काव्य संग्रह का लोकार्पण करेंगे तथा हनुमान जी के प्रसिद्ध धाम विजेथुआ महावीरन दर्शन करेंगे।

आगे देखे..

ललितपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत

03 Feb 2024 | 7:29 PM

ललितपुर 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सड़क हादसे में शनिवार को एक युवक की मौत हो गई।

आगे देखे..

झांसी जिलाधिकारी ने सरकारी जमीनों पर कब्जे को लेकर दिखाया कड़ा रुख़

03 Feb 2024 | 7:06 PM

झांसी 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी की मोंठ तहसील में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने सरकारी जमीनों पर कब्जों की शिकायतें मिलने पर कड़ी नाराजगी जतायी और संबंधितों को सरकारी जमीनों को कब्जाने का प्रयास करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये।

आगे देखे..

विधानसभा में व्यक्त किया गया सदस्यों के निधन पर शोक

03 Feb 2024 | 6:37 PM

लखनऊ 03 फरवरी, (वार्ता) उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शनिवार को पूर्व एवं वर्तमान सदस्यों के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद पांच फरवरी तक के लिये स्थगित कर दी गयी।

आगे देखे..
तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत: योगी

तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत: योगी

03 Feb 2024 | 6:35 PM

संतकबीरनगर, 3 फरवरी (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2024 में श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की कुर्सी सौंपिए, भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

आगे देखे..
आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के निर्णय पर योगी खुश

आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के निर्णय पर योगी खुश

03 Feb 2024 | 6:28 PM

लखनऊ, 3 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संस्थापक सदस्य और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न सम्मान दिये जाने की घोषणा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर्ष जताया है और इसको उनके अद्वितीय प्रयासों को सम्मान प्रदान करने वाला करार दिया है।

आगे देखे..

फिरोजाबाद: फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

03 Feb 2024 | 6:17 PM

फिरोजाबाद 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना दक्षिण पुलिस एवं एसओजी टीम नेशनिवार को एक इनामी बदमाश को शनिवार को गिरफ्तार किया ।

आगे देखे..

योगी ने कबीर की महापरिनिर्वाण स्थली पर चढ़ाई चादर

03 Feb 2024 | 6:13 PM

संतकबीरनगर 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को यहां महान सूफी संत कबीर दास की महापरिनिर्वाण स्थली में बने मंदिर में पुष्पाजंलि अर्पित की और चादर भी चढ़ाई।

आगे देखे..

विद्यालय में शिक्षण कार्य अच्छा न मिलने पर भड़के बागपत जिलाधिकारी प्रताप सिंह

03 Feb 2024 | 6:10 PM

बागपत 03 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने आज अंग्रेजी माध्यम के प्राथमिक विद्यालय टयौढी का निरीक्षण किया और शिक्षण कार्य संतोषप्रद न पाये जाने पर कड़ी नाराजगी दिखायी।

आगे देखे..

सपा सरकार होती तो कभी न बनता अयोध्या में श्रीराम मंदिर: योगी

03 Feb 2024 | 5:59 PM

कन्नौज, 3 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार के रहते अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण असंभव था।

आगे देखे..
image