Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:34 Hrs(IST)
image
राज्य

हमीरपुर में गुमशुदा युवक का शव बरामद, खड्ड में डूबने से हुई मौत

18 Jul 2024 | 8:19 PM

हमीरपुर, 18 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर में वार्ड नंबर 2 के मुक्ति धाम के पास गुरुवार को स्थानीय लोगाें ने एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ देखा।

आगे देखे..
मनोज सिन्हा ने दार्दी जनजाति पर लिखी पुस्तक का किया विमोचन

मनोज सिन्हा ने दार्दी जनजाति पर लिखी पुस्तक का किया विमोचन

18 Jul 2024 | 8:14 PM

श्रीनगर,18 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को एक पुस्तक 'कल्चरल इनसाइक्लोपीडिया ऑफ द दार्दी ट्राइब' का विमोचन किया।

आगे देखे..

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई

18 Jul 2024 | 8:12 PM

रायसेन, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज में आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई की गयी।

आगे देखे..

कारगा में सब्जी मंडी बनाने के लिए दो करोड़ 19 लाख रुपए स्वीकृतः अनुराधा राणा

18 Jul 2024 | 8:11 PM

केलांग, 18 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लाहौल स्पीति की विधायक अनुराधा राणा ने गुरुवार को लाहौल घाटी के प्रवास के दौरान कारिंग, रगवे करोजिंग तोजिंग, ठोलंग, सुमनम, मारबल, मालंग यगरंग, वरी, लपसक, गांव का दौरा किया और कहा कि कारगा में सब्जी मंडी बनाने के लिए दो करोड़ 19 लाख रुपए स्वीकृत हो चुके हैं टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है इसका निर्माण कार्य शीघ्र ही शुरू कर दिया जाएगा।

आगे देखे..

केरल के प्रसिद्ध शल्य चिकित्सक वलियाथन का निधन , आरिफ और विजयन ने जताया शोक

18 Jul 2024 | 8:06 PM

तिरुवनंतपुरम 18 जुलाई (वार्ता) प्रसिद्ध हृदय शल्य चिकित्सक एवं श्री चित्रा तिरुनल इंस्टीट्यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी (एससीटीआईएमएसटी) के संस्थापक-निदेशक डॉ. मार्तंड वर्मा शंकरन वलियाथन का 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

आगे देखे..

राजस्थान विधानसभा में बुजुर्गों के लिए असम की तर्ज पर निर्णय लेने का उठा मुद्दा

18 Jul 2024 | 8:04 PM

जयपुर 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में गुरुवार को प्रदेश में बुजुर्गों की समस्या के समाधान के लिए असम की तर्ज पर बुजुर्गों का भरण पोषण नहीं करने पर संबंधित व्यक्ति की आय से दस से 15 प्रतिशत की राशि काटकर बुजुर्ग के खाते में डालने का निर्णय करने की मांग उठी।

आगे देखे..

निगुलसरी जैसे संवेदनशील स्थानों पर पर्याप्त मशीनरी रखने के दिए निर्देशः नेगी

18 Jul 2024 | 8:04 PM

रिकांग पिओ, 18 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज किन्नौर जिला के आई.टी.डी.पी भवन के सम्मेलन में जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिकारियों की बैठक ली और जनजातीय जिला किन्नौर में मॉनसून सीजन को लेकर तैयारियों का जायजा लिया।

आगे देखे..

रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव स्थानीय उद्योग और व्यापार को करेगा प्रोत्साहित: यादव

18 Jul 2024 | 8:04 PM

भोपाल, 18 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव, स्थानीय उद्योगों की समस्याओं का समाधान कर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए प्रदेश व देश की अर्थव्यवस्था की उन्नति में उनकी उद्यमशीलता के योगदान को बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित की जा रही हैं।

आगे देखे..

बोकारो में युवक की गोली मारकर हत्या

18 Jul 2024 | 8:04 PM

बोकारो 18 जुलाई (वार्ता) झारखण्ड में बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र में मौजूद एक कार वाशिंग जोन में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने युवक शंकर रवानी की गोली मारकर हत्या कर दी ।

आगे देखे..

पाक विस्थापितों को शीघ्र नागरिकता देने के लिए जिलों में विशेष नागरिकता कैम्प आयोजित होंगे-खींवसर

18 Jul 2024 | 8:04 PM

जयपुर, 18 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह ने गुरूवार को विधानसभा में आश्वस्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार पाक विस्थापितों को जल्द से जल्द नागरिकता देने के लिए विशेष प्रयास कर रही हैं और जिला स्तर पर हर महीनें विशेष नागरिकता कैम्प आयोजित कर इनको भारतीय नागरिकता प्रमाण-पत्र प्रदान किए जाएंगे।

आगे देखे..

प्रशासन और अखाड़ा के संतों की बैठक में निर्मल गंगा और पॉलिथीन मुक्त मेले पर जोर

18 Jul 2024 | 8:04 PM

प्रयागराज,18 जुलाई ( वार्ता) दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महाकुंभ 2025 को दिव्य और भव्य बनाने को लेकर गुरूवार को साधु संतो की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद और प्रशासन के बीच गुरूवार को मंडलायुक्त कार्यालय में हुई बैठक में सभी संतों ने गंगा की निर्मलता और पॉलिथीन मुक्त मेले पर जोर दिया।

आगे देखे..

पोशाक विवादः कर्नाटक का जीटी मॉल सात दिनों के लिए बंद

18 Jul 2024 | 8:04 PM

बेंगलुरु, 18 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को जीटी वर्ल्ड मॉल में पोशाक को लेकर हुए विवाद के जवाब में निर्णायक कार्रवाई की और मॉल को सात दिनों के लिए बंद करने की घोषणा की।

आगे देखे..
image