Wednesday, Oct 27 2021 | Time 13:16 Hrs(IST)
image
राज्य

भूपेश के साथ लाइलाज प्रोजेरिया बीमारी से जूझ रहे किशोर को 'गार्ड ऑफ ऑनर'

22 Oct 2021 | 6:16 PM

रायपुर, 22अक्टूबर(वार्ता)लाइलाज प्रोजेरिया बीमारी से जूझ रहे छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के आदिवासी किशोर शैलेंद्र को आज पुलिस बल द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही 'गार्ड ऑफ ऑनर' दिया गया ।

आगे देखे..
हरमंदिर साहिब में मनाया गया श्री गुरु रामदास का प्रकाश पर्व

हरमंदिर साहिब में मनाया गया श्री गुरु रामदास का प्रकाश पर्व

22 Oct 2021 | 6:13 PM

अमृतसर, 22 अक्टूबर (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने सभा समितियों और सिख समुदाय के समर्थन से आज श्री हरमंदिर साहिब में भक्ति और सम्मान के साथ श्री गुरु रामदास जी का 487वां प्रकाश पर्व मनाया।

आगे देखे..

राजनीति विस महिला दो अंतिम सहारनपुर

22 Oct 2021 | 6:02 PM

यही छह महिलाएं सहारनपुर के इतिहास में विधानसभा में पहुंची हैं।

आगे देखे..

चार हजार की रिश्वत लेते महिला पटवारी गिरफ्तार

22 Oct 2021 | 6:01 PM

चित्तौड़गढ़ 22 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को एक कार्रवाई में महिला पटवारी को चार हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

मालगाड़ी के पटरी से उतरने से कई ट्रेने रद्द

22 Oct 2021 | 6:00 PM

रायपुर 22 अक्टूबर(वार्ता) दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल के दरेकसा-सालेकसा के मध्य आज मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण इतवारी, गोंदिया डोंगरगढ़, दुर्ग, दल्लीराजहरा केवटी के मध्य कई ट्रेनों का परिचालन कल रद्द रहेगा।

आगे देखे..

डीएमआईसी का कार्य जल्द पूर्ण किया जाएं- सिंघवी

22 Oct 2021 | 5:58 PM

बारा 22 अक्टूम्बर (वार्ता). राजस्थान के पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी ने दिल्ली मुंबई इण्डस्ट्रीयल कॉरिडोर (डीएमआईसी) का निर्माण कार्य जल्द पूर्ण करवाए जाने की सरकार से मांग की है।

आगे देखे..

लम्खागा दर्रे पर दो और ट्रैकरों के शव बरामद

22 Oct 2021 | 5:53 PM

शिमला, 22 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर में छितकुल के लम्खागा दर्रे की ट्रैकिंग पर निकले लापता दो और ट्रैकर के शव मिले हैं तथा दो अन्य की तलाश जारी है।

आगे देखे..

नकली घी और दूध बनाने वाली फैक्ट्री में छापा

22 Oct 2021 | 5:51 PM

मुरैना, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के जौरा थाना क्षेत्र में खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम ने आज नकली घी और दूध बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारकर नकली घी और दूध के साथ ही बड़ी मात्रा में घातक केमिकल्स बरामद कर लिया।

आगे देखे..

मनरेगा योजनाओं का सफल क्रियान्वयन कर ग्रामीणों को रोजगार दें : बी. राजेश्वरी

22 Oct 2021 | 5:48 PM

रांची, 22 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में मनरेगा आयुक्त राजेश्वरी बी ने सभी जिलों के उपायुक्तों एवं उप विकास आयुक्तों को पत्र लिखकर अपने-अपने जिलों में "ग्रामीणों की आस, मनरेगा से विकास अभियान" से संबंधित गतिविधियों का सफल संचालन कराने का निर्देश दिया है।

आगे देखे..

रमन ने प्रियंका के स्मार्ट फोन एवं स्कूटी देने के वादे को बताया पाखंड

22 Oct 2021 | 5:45 PM

रायपुर 22 अक्टूबर(वार्ता)भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तरप्रदेश में छात्राओं को स्मार्ट फोन एवं स्कूटी देने के वादे को पाखंड बताया हैं।

आगे देखे..

ममिता हत्याकांड:दो करोड़ सहायता राशि,परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग

22 Oct 2021 | 5:45 PM

भुवनेश्वर, 22 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और ओडिशा विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रदीप्ता नायक ने सनशाइन स्कूल के अध्यक्ष गोविंद साहू द्वारा नृशंस रूप से मारी गयी शिक्षिका ममिता मेहर के परिजनों को दो करोड़ रुपये की सहायता राशि एवं एक परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

आगे देखे..
image