Sunday, Feb 25 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य

तमिलनाडु: मछुआरों की गिरफ्तारी में चिंताजनक वृद्धि, राजनयिक हस्तक्षेप की मांग

18 Feb 2024 | 11:07 PM

चेन्नई, 18 फरवरी (वार्ता) श्रीलंकाई नौसेना द्वारा तमिलनाडु के मछुआरों की गिरफ्तारी में चिंताजनक वृद्धि पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने उनकी रिहाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री डॉ.एस.जयशंकर से राजनयिक हस्तक्षेप की मांग करने का आग्रह किया है।

आगे देखे..

प्रेम,शांति का वातावरण सृजित करके के लिए ब्रह्माकुमारीज निरंतर प्रयासरत: देवव्रत

18 Feb 2024 | 10:55 PM

गांधीनगर, 18 फरवरी (वार्ता) गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने रविवार को कहा कि भारत और विश्व में प्रेम, शांति और सदभावना का वातावरण सृजित हो, समाज में परस्पर सहयोग और भाईचारे की भावना प्रशस्त हो, इसके लिए ब्रह्माकुमारीज निरंतर प्रयासरत है।

आगे देखे..
हल्द्वानी दंगा प्रभावित क्षेत्र में कल से दिन का कर्फ्यू हटा

हल्द्वानी दंगा प्रभावित क्षेत्र में कल से दिन का कर्फ्यू हटा

18 Feb 2024 | 10:28 PM

नैनीताल, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में जिला प्रशासन ने दंगा प्रभावित क्षेत्र में सोमवार 19 फरवरी से लोगों को भारी राहत देते हुए दिन के समय में कर्फ्यू को उठा लिया है।

आगे देखे..
जगन ने कार्यकर्ताओं से चुनावी जीत सुनिश्चित करने का किया आह्वान

जगन ने कार्यकर्ताओं से चुनावी जीत सुनिश्चित करने का किया आह्वान

18 Feb 2024 | 9:49 PM

अनंतपुर, 18 फरवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में पार्टी को ‘क्लीन स्वीप’ करने में सक्षम बनाने के लिए पूर्ण रूप से सेना की तरह काम करने का आह्वान किया।

आगे देखे..

सारण : ट्रेन से उतरने में गिरा यात्री, दोनों पैर कटे

18 Feb 2024 | 9:43 PM

छपरा 18 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सिवान रेलखंड के एकमा स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतर रहे एक यात्री के दोनों पैर कट गये।

आगे देखे..
घोटालों में संलिप्त और काला चिट्ठा रखने  वालों को राज्यसभा भेजता रहा राजद: सुशील

घोटालों में संलिप्त और काला चिट्ठा रखने वालों को राज्यसभा भेजता रहा राजद: सुशील

18 Feb 2024 | 9:41 PM

पटना 18 फरवरी (वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने श्री संजय यादव को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर हमला बोला और कहा कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रेलवे की नौकरी के बदले जमीन घोटाला में आरोपी श्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राज्यसभा का टिकट देने में उन्हीं लोगों को प्राथमिकता देती है, जो परिवार की अवैध सम्पत्ति बनाने-छुपाने में संलिप्त हों या अवैध खरीद-फरोख्त का कच्चा चिट्ठा रखते हों।

आगे देखे..

सुपौल : विदेशी शराब और पिस्तौल बरामद, एक गिरफ्तार

18 Feb 2024 | 9:37 PM

सुपौल 18 फरवरी (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के मंझारी गांव में एक मकान में छापामारी कर पुलिस ने एक व्यक्ति को एक देशी पिस्तौल एवं विदेशी शराब के साथ आज गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

बाघ के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने कार्बेट पार्क बंद करने की दी धमकी

18 Feb 2024 | 9:34 PM

नैनीताल, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के कार्बेट टाइगर रिजर्व (सीटीआर) से सटे गांवों में बाघ के आंतक से परेशान ग्रामीणों ने सरकार और कार्बेट पार्क प्रशासन को तीन दिन की मोहलत देते हुए कहा कि आदमखोर बाघ को जिंदा या मुर्दा पकड़े अन्यथा ग्रामीण कार्बेट पार्क में पर्यटन गतिविधियों को ठप करने के लिये बाध्य होंगे।

आगे देखे..

राजस्थान को बनाए अपना कर्म क्षेत्र, राज्य सरकार पूरी मदद करेगी- देवनानी

18 Feb 2024 | 9:31 PM

जयपुर, 18 फरवरी (वार्ता ) विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सूचना तकनीक से जुड़े विशेषज्ञों का आह्वान किया है कि वे राजस्थान को अपना कर्म क्षेत्र बनाएं, राज्य सरकार पूरी मदद करेगी।

आगे देखे..

गया : 473400 के नकली नोट के साथ दो गिरफ्तार

18 Feb 2024 | 9:30 PM

गया 18 फरवरी (वार्ता) बिहार में गया जिले के चेरकी थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार लाख 73 हजार 400 रुपये के नकली नोट बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट, बजाज ऑटो ने एक दशक लंबी साझेदारी का मनाया जश्न

18 Feb 2024 | 9:10 PM

छत्रपति संभाजीनगर, 18 फरवरी (वार्ता) भारतीय युवा शक्ति ट्रस्ट (बीवाईएसटी) और बजाज ऑटो ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड की उपस्थिति में रविवार को महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर ग्रामीण उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए अपनी एक दशक पुरानी साझेदारी का जश्न मनाया।

आगे देखे..
बजट से भी निराश लोग कांग्रेस को सिखाएँगे सबकः ठाकुर

बजट से भी निराश लोग कांग्रेस को सिखाएँगे सबकः ठाकुर

18 Feb 2024 | 9:06 PM

शिमला, 18 फ़रवरी (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि विकसित भारत अब भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री और आधुनिक भारत के नायक नरेन्द्र मोदी की गारंटी है, जो उनके द्वारा दी गई बाकी गारंटियों की तरह निर्धारित समय में पूरी होगी।

आगे देखे..
image