Wednesday, Oct 27 2021 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य
आर्यन की जमानत पर बॉम्बे उच्च न्यायालय में बुधवार को फिर होगी सुनवाई

आर्यन की जमानत पर बॉम्बे उच्च न्यायालय में बुधवार को फिर होगी सुनवाई

26 Oct 2021 | 8:25 PM

मुंबई, 26 अक्टूबर (वार्ता) क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान की जमानत अर्जी पर बॉम्बे उच्च न्यायालय में मंगलवार को सुनवाई अधूरी रही।

आगे देखे..

आरटीई के तहत स्कूलों में निःशुल्क प्रवेश के लिए द्वितीय चरण की काउंसलिंग प्रक्रिया 29 अक्टूबर से

26 Oct 2021 | 8:24 PM

भोपाल, 26 अक्टूबर (वार्ता) शिक्षा का अधिकार अधिनियम के अन्तर्गत गैर अनुदान मान्यता प्राप्त अशासकीय स्कूलों में शैक्षणिक सत्र 2020-21 में रिक्त सीटों पर ऑनलाइन निःशुल्क प्रवेश के लिए दूसरे चरण की काउंसलिंग प्रक्रिया 29 अक्टूबर से शुरू होगी।

आगे देखे..

सत्ता में उचित भागीदारी एवं जातीय जनगणना के लिए आंदोलन तेज करेगा मोमिन कॉन्फ्रेंस

26 Oct 2021 | 8:23 PM

पटना, 26 अक्टूबर (वार्ता) नेशनल मोमिन कॉन्फ्रेंस मोमिन समुदाय समेत अन्य पिछड़ी जातियों की आबादी के अनुपात में सत्ता में उचित भागीदारी तथा जातीय जनगणना के लिए आंदोलन तेज करेगा।

आगे देखे..

भुगतान नहीं करने के मामले में वित्तीय कंपनी के शाखा प्रबंधक को जेल भेजा

26 Oct 2021 | 8:21 PM

रतलाम, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोषण फोरम द्वारा पारित आदेश के अनुसार परिवादी को राशि का भुगतान नहीं किए जाने पर उपभोक्ता फोरम ने एक वित्तीय कंपनी के शाखा प्रबन्धक को छह माह के कारावास की सजा सुनाते हुए जेल भेज दिया।

आगे देखे..

बंगलादेश में हिंदुओं के प्रति हिंसा इस्लाम के सिद्वान्तों के खिलाफ : मुफ्ती

26 Oct 2021 | 8:20 PM

देहरादून, 26 अक्तूबर(वार्ता) राष्ट्रीय सर्व धर्म एकता संघ के संस्थापक अध्यक्ष एवं भारत मुस्लिम जागरूकता मंच के अध्यक्ष मुफ्ती शामून कासमी ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा की कड़ी निंदा करते हुये संयुक्त राष्ट्र को इसका संज्ञान लेने के लिए लिखा है।

आगे देखे..

किसान नहीं बल्कि डकैत है टिकैत : राजेश्वर सिंह

26 Oct 2021 | 8:20 PM

जौनपुर , 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश बीज विकास निगम उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुये भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत को डकैत कह दिया।

आगे देखे..
योगी सरकार ने बनाया विकास का नया रिकॉर्ड:  राणा

योगी सरकार ने बनाया विकास का नया रिकॉर्ड: राणा

26 Oct 2021 | 8:17 PM

शामली 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने दावा किया कि उनकी सरकार प्रदेश के विकास के नये आयाम स्थापित कर रही है।

आगे देखे..

खटीमा में धामी ने किया विकास योजनाओं का निरीक्षण

26 Oct 2021 | 8:16 PM

नैनीताल, 26 अक्टूबर (वार्ता) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक दिनी दौरे पर आज अपने गृह क्षेत्र खटीमा पहुंचे और विभिन्न विकास योजनाओं का निरीक्षण किया और कार्यों में तेजी लाने और गुणवत्ता बनाये रखने के निर्देश दिये।

आगे देखे..

खाद की समस्या से जूझ रहे किसानों ने रोकी ट्रेन, समझाइश के बाद ट्रेन को रवाना किया

26 Oct 2021 | 8:14 PM

सागर, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में खाद की समस्य से जूझ रहे किसानों ने आज बीना रेलवे स्टेशन में एक ट्रेन को रोक दिया।

आगे देखे..
हमीरपुर में रिश्वत लेते लिपिक रंगेहाथ गिरफ्तार

हमीरपुर में रिश्वत लेते लिपिक रंगेहाथ गिरफ्तार

26 Oct 2021 | 8:13 PM

हमीरपुर 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सरीला क्षेत्र में मंगलवार शाम सरीला ब्लाक के लिपिक को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुये रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

पिथौरागढ़ का बंद पड़ा कालीन कारखाना जल्द खुलवाने का निर्देश

26 Oct 2021 | 8:10 PM

नैनीताल/पिथौरागढ़, 26 अक्टूबर (वार्ता)पिथौरागढ़ के जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान मंगलवार को चीन सीमा से सटे मुनस्यारी पहुंचे और आपदा प्रभावितों का हाल जाना तथा इस दौरान उन्होंने कई अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

आगे देखे..
पूर्वांचल के किसानों को साधने की कोशिश करेंगी प्रियंका

पूर्वांचल के किसानों को साधने की कोशिश करेंगी प्रियंका

26 Oct 2021 | 8:08 PM

देवरिया,26 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 31 अक्टूबर को प्रतिज्ञा यात्रा के अहम पड़ाव गोरखपुर में पूर्वी उत्तर प्रदेश के अन्नदाताओं को साधने की कोशिश कर सकती है।

आगे देखे..
image