Friday, Jun 21 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य

सूखे की स्थिति:जल शक्ति विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियों पर पूर्ण प्रतिबंध

18 Jun 2024 | 6:25 PM

शिमला, 18 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में सूखे की गंभीर स्थिति से निपटने और लोगों को पर्याप्त पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार ने फैसला लिया है कि हालात सामान्य होने तक जल शक्ति विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

आगे देखे..
झारखंड में चार आईपीएस अधिकारियों का तबादला

झारखंड में चार आईपीएस अधिकारियों का तबादला

18 Jun 2024 | 6:24 PM

रांची,18 जून (वार्ता) झारखंड सरकार ने राज्य में चार आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है।

आगे देखे..

बारां में जिला स्तरीय योग दिवस समारोह श्रीराम स्टेडियम में होगा

18 Jun 2024 | 6:23 PM

बारां, 18 जून (वार्ता) राजस्थान में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून को जिला स्तरीय योग दिवस समारोह श्रीराम स्टेडियम में सुबह साढ़े छह बजे से आयोजित किया जाएगा।

आगे देखे..

युवाओं के हाथों में कलम की जगह कट्टा थमाने वाले नौकरियों पर बोल रहे झूठ : जदयू

18 Jun 2024 | 6:23 PM

पटना 18 जून (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सरकार पर बिहार के युवाओं के हाथों में कलम की जगह कट्टा थमाने का आरोप लगाया तथा प्रदेश में बड़ी संख्या में शिक्षकों की हुई बहाली का श्रेय लेने को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर हमला बोला और कहा कि गरीबों से उनकी जमीनें लिखवा कर चौथे दर्जे की नौकरी देने वाले युवराज को यह तक नहीं पता कि शिक्षकों की बहाली के फाइल पर उनके मंत्री के दस्तखत तक नहीं हैं।

आगे देखे..

आवेदनों पर की जाने वाली कार्रवाई को आगे बढ़ाने के लिये ‘फॉलो अप डेस्क’ स्थापित किया

18 Jun 2024 | 6:23 PM

जालंधर, 18 जून (वार्ता) पंजाब के जालंधर जिले में नागरिक केंद्रित सेवायें प्रदान करने में अधिक पारदर्शिता और जवाबदेही लाने के उद्देश्य से, जिला उपायुक्त डॉ हिमांशु अग्रवाल कार्य दिवसों पर सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक अपने कार्यालय और पब्लिक मीटिंग हॉल में लोगों की शिकायतें सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे।

आगे देखे..

आबकारी विभाग ने 6800 लीटर अवैध शराब नष्ट की:गर्ग

18 Jun 2024 | 6:21 PM

जालंधर, 18 जून (वार्ता) पंजाब में जालंधर के आबकारी विभाग ने मंगलवार को सतलुज नदी के किनारे बसे गांवों से तलाशी दौरान 6800 लीटर अवैध शराब बरामद की और इसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।

आगे देखे..

जदयू ने सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के रुख से जताई असहमति, कहा-नीतीश सभी के लिए काम करने को प्रतिबद्ध

18 Jun 2024 | 6:20 PM

पटना, 18 जून (वार्ता) बिहार के जल संसाधन मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद देवेशचंद्र ठाकुर के मुसलमान और यादव समुदाय के लिए कोई काम नहीं करने के रुख से असहमति जताते हुए आज स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के व्यापक हित में काम करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

आगे देखे..

अतिरिक्त द्वितीय श्रेणी दिव्यांग कोच लगेंगे दो यात्री गाड़ियों में

18 Jun 2024 | 6:20 PM

कोटा, 18 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा मंडल से होकर गुजरने वाली लम्बी दूरी की दो यात्री गाड़ियों एर्नाकुलम दुरन्तो एवं गोवा सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त द्वितीय श्रेणी दिव्यांग कोच लगेगा।

आगे देखे..
हर वर्ग की भागीदारी की जायेगी सुनिश्चित-दियाकुमारी

हर वर्ग की भागीदारी की जायेगी सुनिश्चित-दियाकुमारी

18 Jun 2024 | 6:20 PM

जयपुर 18 जून (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकतंत्र का आधार गुड गवर्नेंस बताते हुए कहा है कि हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित करने की दिशा में राज्य सरकार काम कर रही है जिसे सबका साथ सबका विकास अवधारणा को बल मिलेगा।

आगे देखे..

भाजपा को तीन विस उप चुनावों में करारी हार का मुंह देखना पड़ेगाः अवस्थी

18 Jun 2024 | 6:19 PM

शिमला, 18 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राज्य में होने वाले तीनों विधानसभा उप चुनावों में करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा।

आगे देखे..

जेल में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई द्वारा फोन कॉल करने की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाये: मजीठिया

18 Jun 2024 | 6:18 PM

चंडीगढ़ 18 जून (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने मंगलवार को केंद्र सरकार से कुख्यात गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई द्वारा जेल से अपने आपराधिक नेटवर्क को संचालित करने के तरीके और गुजरात की जेल में पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर शहजाद भटटी को वीडियो काॅल करने के मामले को राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किये जाने का आरोप लगाते हुये पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

आगे देखे..
राजेंद्र आर्लेकर और नीतीश ने बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को दी श्रद्धांजलि

राजेंद्र आर्लेकर और नीतीश ने बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को दी श्रद्धांजलि

18 Jun 2024 | 6:18 PM

पटना 18 जून (वार्ता) बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जयंती पर बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..
image