Wednesday, Feb 21 2024 | Time 18:24 Hrs(IST)
image
राज्य

फर्जी शेयर बाजार ट्रेडिंग एप्लिकेशन संबंधी साइबर अपराधों में उल्लेखनीय वृद्धि: रंगनाथ

21 Feb 2024 | 5:18 PM

हैदराबाद, 21 फरवरी (वार्ता) तेलंगाना में हैदराबाद के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध एवं एसआईटी) ए. वी. रंगनाथ ने कहा है कि हाल के दिनों में फर्जी शेयर बाजार ट्रेडिंग एप्लिकेशन और फर्जी ट्रेडिंग सलाह से संबंधित साइबर अपराधों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, जिसके शिकार लोगों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है।

आगे देखे..

सहायक विकास विस्तार अधिकारी के पद पर चयनित अभ्यर्थियों का दस्तावेज परीक्षण 24 तथा 25 फरवरी को

21 Feb 2024 | 5:17 PM

भोपाल, 21 फरवरी (वार्ता) कर्मचारी चयन मंडल द्वारा घोषित परिणाम के अनुपालन में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में सहायक विकास विस्तार अधिकारी के पद पर चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जा रही है।

आगे देखे..

एयर कनेक्टिविटी मजबूत करने को एलाइन्स एयर के साथ एमओयू : रतूड़ी

21 Feb 2024 | 5:08 PM

देहरादून, 21 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने बुधवार को सचिवालय में नागरिक उड्डयन विभाग तथा एलाइन्स एयर के साथ राज्य में एयर कनेक्टिविटी को मजबूत करने के सम्बन्ध में बैठक की।

आगे देखे..

उत्तराखंड: महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला आदमखोर पकड़ा गया

21 Feb 2024 | 5:04 PM

नैनीताल, 21 फरवरी (वार्ता) कार्बेट पार्क से सटे गांवों में आतंक का पर्याय बने आदमखोर बाघ (टाइगर) को वन विभाग की टीम ने बीती देर रात को आखिरकार पकड़ लिया है।

आगे देखे..

कैप्टन अमरिन्दर किसानों के लिए नहीं, निजी हित के लिए मोदी से मिले: हरचंद सिंह बरसट

21 Feb 2024 | 5:03 PM

चंडीगढ़, 21 फरवरी (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के महासचिव एवं पंजाब मंडी बोर्ड के अध्यक्ष हरचंद सिंह बरसट ने बुधवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सदैव अपने निजी हितों को आगे रखकर राज्य की राजनीति में शामिल रहे हैं।

आगे देखे..

नवांशहर में गुरु रविदास जयंती पर स्कूलों, कॉलेजों, शिक्षण संस्थानों में आधे दिन का अवकाश

21 Feb 2024 | 4:57 PM

नवांशहर, 21 फरवरी (वार्ता) पंजाब में नवांशहर के जिला मजिस्ट्रेट नवजोत पाल सिंह रंधावा ने गुरु रविदास के प्रकाश उत्सव पर 23 फरवरी को जिले के सरकारी/अर्धसरकारी स्कूलों, कॉलेजों और शिक्षण संस्थानों में आधे दिन के अवकाश की घोषण की है।

आगे देखे..

के. के. पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विपक्ष का हंगामा, नीतीश ने जतायी नाराजगी

21 Feb 2024 | 4:55 PM

पटना 21 फरवरी (वार्ता) बिहार विधानसभा में बुधवार को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के. के. पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया, जिसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारी पर कार्रवाई की मांग करना गलत है।

आगे देखे..

कश्मीर में दम घुटने से दो सहोदर भाईयों की मौत

21 Feb 2024 | 4:52 PM

श्रीनगर, 21 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में बांदीपोरा जिले के एक मदरसे में ठंड से बचाव के लिये कमरे में जलाए गए अलाव के धुंए से दम घुटने से दो भाइयों मौत का मामला सामने आया है।

आगे देखे..

मणिपुर के छात्र-छात्राओं ने की गुरमीत से भेंट

21 Feb 2024 | 4:52 PM

देहरादून 21 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह से बुधवार को राजभवन में ‘राष्ट्रीय एकता यात्रा’ पर आए टेंग्नौपाल (मणिपुर) के छात्र-छात्राओं ने भेंट की।

आगे देखे..
मान ने किसानों के आंदोलन काे नाकाम करने के लिए दलाल की भूमिका निभाई

मान ने किसानों के आंदोलन काे नाकाम करने के लिए दलाल की भूमिका निभाई

21 Feb 2024 | 4:51 PM

चंडीगढ़,21फरवरी (वार्ता) शिरोमणी अकाली दल (शिअद ) ने बुधवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पंजाब के किसानों की मशीनरी को पंजाब-हरियाणा सीमा तक पहुंचने से रोकने के निर्देश जारी करके किसानों के शांतिपूर्ण आंदोलन काे नाकाम करने के लिए एक दलाल के रूप में काम करने का आरोप लगाया है।

आगे देखे..
मान ने सिख पुलिस अधिकारी की देशभक्ति पर सवाल उठाने के लिये भाजपा की निंदा की

मान ने सिख पुलिस अधिकारी की देशभक्ति पर सवाल उठाने के लिये भाजपा की निंदा की

21 Feb 2024 | 4:48 PM

चंडीगढ़, 21 फरवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पश्चिम बंगाल में एक सिख पुलिस अधिकारी की देशभक्ति पर सवाल उठाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की कड़ी निंदा की है।

आगे देखे..
हार के खौफ से चुनाव से भाग रही गठबंधन सरकार : कुमारी सैलजा

हार के खौफ से चुनाव से भाग रही गठबंधन सरकार : कुमारी सैलजा

21 Feb 2024 | 4:45 PM

चंडीगढ़, 21 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) और जननायक जनता पार्टी( जजपा) गठबंधन सरकार की राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है, इस बात का सरकार में बैठे लोगों को आभास हो चुका है, इसलिए हार के डर से शहरी निकायों के चुनाव कराने से गठबंधन सरकार बच रही है।

आगे देखे..
image