Saturday, Apr 27 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

आगे देखे..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

आगे देखे..

दूसरे चरण की छह लोकसभा सीटों के लिए अस्सी अभ्यर्थी चुनाव मैदान में

25 Apr 2024 | 6:57 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मध्यप्रदेश की छह लोकसभा सीटों के लिए कल मतदान होगा।

आगे देखे..

बिहार में दूसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान कल

25 Apr 2024 | 6:56 PM

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होने वाले मतदान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, जिसमें 93,96,298 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर समेत 50 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला कर करेंगे।

आगे देखे..

शिक्षक भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में पांच अभियुक्तों पुलिस रिमांड पर

25 Apr 2024 | 6:56 PM

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) से आयोजित तीसरी शिक्षक भर्ती परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले में उज्जैन से गिरफ्तार किए गए पांच अभियुक्तों को पटना की एक विशेष अदालत ने आज हिरासाती पूछताछ के लिए दो दिनों की पुलिस रिमांड पर सौंपे जाने का आदेश दिया।

आगे देखे..

फर्जी कॉल मामले में आईपीएस आदित्य के खिलाफ आरोप तय, जमानत पर छूटे

25 Apr 2024 | 6:56 PM

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के नाम पर फर्जी कॉल कर पैरवी करने के मामले में अभियुक्त बनाए गए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी आदित्य कुमार के खिलाफ पटना की एक विशेष अदालत ने आज आरोप तय कर दिया और बाद में उन्हें जमानत पर मुक्त किए जाने का आदेश दिया।

आगे देखे..

सारण के विकास के लिए लगेंगे नए कल-कारखाने : रोहिणी

25 Apr 2024 | 6:56 PM

छपरा 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्या ने आज कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद यदि वह जीत जाती हैं तो अपने पिता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरह सारण क्षेत्र के विकास के लिए नए कल-कारखाने लगवाएंगी।

आगे देखे..

मतदान के लिए मतदाता 13 पहचान दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैंः कौल

25 Apr 2024 | 6:50 PM

तिरुवनंतपुरम, 25 अप्रैल (वार्ता) केरल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कौल ने कहा कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदाता मतदान केंद्र पर पहचान के रूप में चुनाव आयोग के फोटो पहचान पत्र (ईपीआईसी) के अलावा 12 अन्य दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैं।

आगे देखे..

मतदान के लिए प्रवासी मजदूरों से संपर्क साधेगा चुनाव आयोग

25 Apr 2024 | 6:49 PM

रांची, 25 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग झारखंड के प्रवासी मजदूरों से संपर्क कर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करेगा।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

25 Apr 2024 | 6:42 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा ।

आगे देखे..

वाहनों की टक्कर में एक ही परिवार के नौ घायल, एक की मौत

25 Apr 2024 | 6:33 PM

डालटनगंज, 25 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में पलामू शहर के नगर थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर के सामने मुख्य सड़क पर दो ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर में एक ही परिवार के नौ सदस्य घायल हो गए जिसमें एक की मौत हो गयी।

आगे देखे..

मेरी मां ने भी कांग्रेस के लिये अपना मंगलसूत्र खोया है: विक्रमजीत चौधरी

25 Apr 2024 | 6:31 PM

फिल्लौर, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस द्वारा ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिये निलंबित किये जाने के बाद, फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने गुरुवार को एक बयान
में कहा कि उनका परिवार दशकों से पार्टी की वफादारी का पर्याय था और उनकी मां करमजीत कौर चौधरी ने भी इसके लिये मंगलसूत्र खोया है, लेकिन बलिदान को स्वीकार करने के बजाय, पार्टी नेतृत्व ने उन्हें अपमानित किया।

आगे देखे..
image