Friday, Dec 8 2023 | Time 04:57 Hrs(IST)
image
राज्य

निचली अदालतों के कई न्यायाधीशों का हुआ स्थानांतरण

06 Dec 2023 | 9:17 PM

नैनीताल, 06 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने बुधवार को कई न्यायाधीशों के स्थानान्तरण किये।

आगे देखे..

गुजरात सरकार-भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के बीच हुआ एमओयू

06 Dec 2023 | 9:12 PM

गांधीनगर, 06 दिसंबर (वार्ता) गुजरात में हवाई अड्डों के विकास के लिए राज्य सरकार तथा भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के बीच गांधीनगर में बुधवार को समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर हुआ।

आगे देखे..

रेड्डी ने अधिकारियों को चक्रवाती तूफान पीड़ितों की मदद करने के निर्देश दिए

06 Dec 2023 | 9:06 PM

विजयवाड़ा, 06 दिसंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने चक्रवाती तूफान ‘मिचौंग’ से प्रभावित जिलों के कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को सामान्य स्थिति बहाल करने पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिये हैं।

आगे देखे..
चुनाव परिणामो से सबक लेकर और मजबूत होगा ‘इंडिया’: रालोद

चुनाव परिणामो से सबक लेकर और मजबूत होगा ‘इंडिया’: रालोद

06 Dec 2023 | 9:03 PM

उन्नाव 6 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली हार का सहर्ष स्वीकार करते हुये कहा कि इस सबक से ‘इंडिया’ गठबंधन और मजबूत बन कर उभरेगा।

आगे देखे..
भू-माफियाओं के खिलाफ की जा रही है कार्रवाई: प्रधान

भू-माफियाओं के खिलाफ की जा रही है कार्रवाई: प्रधान

06 Dec 2023 | 8:58 PM

देवरिया,06 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व विभाग के राज्य मंत्री अनूप प्रधान ने बुधवार को यहां कहा कि प्रदेश में भू-माफियाओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

आगे देखे..

देवव्रत ने किया ‘मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवॉर्ड’ का उद्घाटन

06 Dec 2023 | 8:56 PM

गांधीनगर/नयी दिल्ली 06 दिसंबर (वार्ता) गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने ‘मिलेनियर फार्मर ऑफ इंडिया अवॉर्ड 2023' का बुधवार को उद्घाटन किया।

आगे देखे..

‘मोदी सरकार की नीतियों के कारण बेरोजगारी,गरीबी,भुखमरी का संकट’

06 Dec 2023 | 8:50 PM

शिमला, 06 दिसंबर (वार्ता) सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन्स (सीटू) से संबद्ध हिमाचल होटल मजदूर लाल झंडा यूनियन का 30वां सम्मेलन सीटू कार्यालय किसान मजदूर भवन चिटकारा पार्क कैथू शिमला में सम्पन्न हुआ।

आगे देखे..

जाति के कारण संग्रहालय में प्रवेश नहीं दिया गया:पूर्व भाजपा विधायक

06 Dec 2023 | 8:39 PM

बेंगलुरु, 06 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक गूलीहट्टी शेखर ने आरोप लगाया है कि उन्हें उनकी जाति के कारण नागपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) संस्थापक केशवराम बलिराम हेडेगावार के संग्रहालय में प्रवेश नहीं दिया गया।

आगे देखे..

केंद्र की योजनाओं को गंभीरता से लागू नहीं करने पर होंगे गंभीर परिणामः ठाकुर

06 Dec 2023 | 8:35 PM

शिमला, 06 दिसंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार केंद्र की लोकप्रिय योजनाओं को नज़र अंदाज़ करती जा रही है।

आगे देखे..

कौशांबी में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

06 Dec 2023 | 8:28 PM

कौशाम्बी 6 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के संदीपनघाट थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या के आरोप में जेल से छूट कर घर आए युवक की जहरीला पदार्थ खाने से इलाज के दौरान बुधवार को मृत्यु हो गई।

आगे देखे..

महाराष्ट्र में विपक्षी दलों ने पारंपरिक चाय पार्टी का किया बहिष्कार

06 Dec 2023 | 8:22 PM

नागपुर, 06 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के नागपुर में राज्य विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक दिन पहले बुधवार को विपक्षी दलों ने परंपरागत चाय पार्टी का बहिष्कार किया और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-शिवसेना (बालासाहेब)- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि सरकार कृषि संकट, दंगों और ड्रग के अपराध से निपटने में विफल रही है।

आगे देखे..

बाराबंकी-जफराबाद रेलखंड पर दोहरीकरण के चलते ट्रेने प्रभावित

06 Dec 2023 | 8:21 PM

गोरखपुर, 06 दिसम्बर (वार्ता) रेलवे प्रशासन द्वारा यात्री जनता की सुविधा एवं परिचालन सुगमता के लिये उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के बाराबंकी-अयोध्या-शाहगंज-जफराबाद रेल खंड पर स्थित शाहगंज-बिलवाई-तुलसीनगर स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के संबंध में नॉन इंटरलॉक कार्य किये जाने के कारण गाड़ियों का निरस्तीकरण एवं मार्ग परिवर्तन किया गया है।

आगे देखे..
image