Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य

फर्जी कॉल मामले में आईपीएस आदित्य के खिलाफ आरोप तय, जमानत पर छूटे

25 Apr 2024 | 6:56 PM

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के नाम पर फर्जी कॉल कर पैरवी करने के मामले में अभियुक्त बनाए गए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी आदित्य कुमार के खिलाफ पटना की एक विशेष अदालत ने आज आरोप तय कर दिया और बाद में उन्हें जमानत पर मुक्त किए जाने का आदेश दिया।

आगे देखे..

सारण के विकास के लिए लगेंगे नए कल-कारखाने : रोहिणी

25 Apr 2024 | 6:56 PM

छपरा 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्या ने आज कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद यदि वह जीत जाती हैं तो अपने पिता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरह सारण क्षेत्र के विकास के लिए नए कल-कारखाने लगवाएंगी।

आगे देखे..

मतदान के लिए मतदाता 13 पहचान दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैंः कौल

25 Apr 2024 | 6:50 PM

तिरुवनंतपुरम, 25 अप्रैल (वार्ता) केरल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कौल ने कहा कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदाता मतदान केंद्र पर पहचान के रूप में चुनाव आयोग के फोटो पहचान पत्र (ईपीआईसी) के अलावा 12 अन्य दस्तावेजों का उपयोग कर सकते हैं।

आगे देखे..

मतदान के लिए प्रवासी मजदूरों से संपर्क साधेगा चुनाव आयोग

25 Apr 2024 | 6:49 PM

रांची, 25 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग झारखंड के प्रवासी मजदूरों से संपर्क कर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करेगा।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

25 Apr 2024 | 6:42 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा ।

आगे देखे..

वाहनों की टक्कर में एक ही परिवार के नौ घायल, एक की मौत

25 Apr 2024 | 6:33 PM

डालटनगंज, 25 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में पलामू शहर के नगर थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर के सामने मुख्य सड़क पर दो ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर में एक ही परिवार के नौ सदस्य घायल हो गए जिसमें एक की मौत हो गयी।

आगे देखे..

मेरी मां ने भी कांग्रेस के लिये अपना मंगलसूत्र खोया है: विक्रमजीत चौधरी

25 Apr 2024 | 6:31 PM

फिल्लौर, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस द्वारा ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिये निलंबित किये जाने के बाद, फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने गुरुवार को एक बयान
में कहा कि उनका परिवार दशकों से पार्टी की वफादारी का पर्याय था और उनकी मां करमजीत कौर चौधरी ने भी इसके लिये मंगलसूत्र खोया है, लेकिन बलिदान को स्वीकार करने के बजाय, पार्टी नेतृत्व ने उन्हें अपमानित किया।

आगे देखे..

मंदेया नदी में अवैध बालू उठाव से बने गड्ढे में डूबी दो सगी बहनें

25 Apr 2024 | 6:25 PM

फोटो: बच्चियों के शव एवं इसी नदी में डूबने से हुई मौत
डालटनगंज, 25 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनडीह गांव के नजदीक सुखनदिया (मंदेया) नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई।

आगे देखे..

भाजपा ही आदिवासियों का विकास करने वाली पार्टी: यादव

25 Apr 2024 | 6:18 PM

झाबुआ, 25 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए आज कहा कि भाजपा ही आदिवासियों का विकास करने वाली पार्टी है और आगे भी देश और प्रदेश में विकास का यह क्रम जारी रहेगा।

आगे देखे..

राकांपा(शप) ने अपने घोषणापत्र में महिलाओं को नौकरी में 50 प्रतिशत आरक्षण देने का किया वादा

25 Apr 2024 | 6:15 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) राकांपा (शद) ने गुरुवार को अपना घोषणापत्र जारी किया, जिसमें उसने महिलाओं को नौकरी में 50 प्रतिशत तक आरक्षण देने का वादा किया है।

आगे देखे..

दरभंगा : तीन अवैध शराब कारोबारी को पांच-पांच वर्ष के कारावास की सजा

25 Apr 2024 | 6:13 PM

दरभंगा, 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दरभंगा व्यवहार न्यायालय के उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा ने दो अलग-अलग मुकदमों में अवैध शराब कारोबार से जुड़े तीन कारोबारियों को पांच-पांच वर्ष का कारावास एवं एक-एक लाख रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

आगे देखे..

पुष्कर सरोवर में डूबने से युवक की मौत

25 Apr 2024 | 6:11 PM

अजमेर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के निकटवर्ती तीर्थराज पुष्कर के पवित्र सरोवर में डूबने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

आगे देखे..
image