Sunday, Oct 17 2021 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
राज्य

महिला से अश्लील बात करने पर उप निरीक्षक सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित

12 Oct 2021 | 8:06 PM

बैतूल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में एक महिला से अश्लील बात करने पर एक उप निरीक्षक के अलावा दो पुलिस कर्मियो को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया।

आगे देखे..

बिजली क्षेत्र में मौजूदा संकट के मुद्दे पर भी दोहरे मापदंड अपना रहे केजरीवाल:बादल

12 Oct 2021 | 8:06 PM

होशियारपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखवीर सिंह बादल ने मंगलवार को कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिजली क्षेत्र में मौजूदा संकट के मुददे पर भी दोहरे मापदंड अपनाए हुए हैं।

आगे देखे..

सड़कों निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर रखें कड़ी नजर- भार्गव

12 Oct 2021 | 8:01 PM

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सड़कों के संधारण सहित अन्य निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर कड़ी नजर रखने के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों को दिये हैं।

आगे देखे..

योगेंद्र यादव कांग्रेस के एजेंट, कांग्रेस शासित राज्य में किसानों की समस्या पर कभी नहीं बोलते : चौटाला

12 Oct 2021 | 8:01 PM

चंडीगढ़, 12 अक्टूबर(वार्ता) जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि योगेंद्र यादव को किसानों के फायदे अच्छे नहीं लगते है क्योंकि उन्हें कांग्रेस पसंद है और इसी फायदे के लिए वे राजनीतिक साजिश के तहत तीन नए कानूनों का मुद्दा हल नहीं होने दे रहे हैं।

आगे देखे..

केजरीवाल ने पंजाब, दिल्ली और देश के विकास के लिए प्रार्थना की

12 Oct 2021 | 7:57 PM

जालंधर,12 अक्टूबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपने पंजाब के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज जालंधर के सुप्रसिद्ध देवी तालाब मंदिर में माथा टेका।

आगे देखे..

अपनी विफलता छुपाने के लिये तथ्यहीन आरोप रहे हैं गहलोत-पूनियां

12 Oct 2021 | 7:57 PM

जोधपुर 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राज्य में बिजली उत्पादन एवं संकट को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कोयले को समय पर नहीं लेने के कारण राज्य सरकार अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिये लीपापोती कर रही है जो यह सरकार का कुप्रबंधन है।

आगे देखे..

आरपीएससी एक नवम्बर को करेगा साक्षात्कार

12 Oct 2021 | 7:57 PM

अजमेर 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान लोकसेवा आयोग आगामी एक नवंबर को मूल्यांकन अधिकारी सहित अन्य के साक्षात्कार आयोजित करेगा।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रत्येक संभाग में लगेंगे ट्रेनर प्लांट

12 Oct 2021 | 7:56 PM

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) वन विभाग द्वारा अगले वर्ष प्रदेश के प्रत्येक संभाग में 10 हजार रूट ट्रेनर प्लांट लगाए जाएंगे।

आगे देखे..
झांसी में समाजवादियों ने किया डॉ़ राम मनोहर लोहिया को याद

झांसी में समाजवादियों ने किया डॉ़ राम मनोहर लोहिया को याद

12 Oct 2021 | 7:54 PM

झांसी 12 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने डॉ़ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर मंगलवार को उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..

मोदी सरकार जनता के पैमाने पर पूरी तरह विफल रही है-देसाई

12 Oct 2021 | 7:51 PM

अजमेर 12 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार जनता के पैमाने पर पूरी तरह विफल रही है।

आगे देखे..

राज्य-स्तरीय पर्यावरण परिषद गठित

12 Oct 2021 | 7:50 PM

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) राज्य शासन ने आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश-2023 के संकल्प के अनुरूप राज्य-स्तरीय पर्यावरण परिषद का गठन किया है।

आगे देखे..
image