Wednesday, May 22 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य

बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को कारण बताओ नोटिस

01 May 2024 | 6:22 PM

जयपुर 01 मई (वार्ता) राजस्थान में निदेशक जनस्वास्थ्य डॉ. रवि प्रकाश माथुर ने बुधवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रथम एवं द्वितीय तथा संयुक्त निदेशक जयपुर जोन के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया।

आगे देखे..

कुमारी सैलजा ने सिरसा से दाखिल किया नामांकन

01 May 2024 | 6:20 PM

चंडीगढ़, 01 मई (वार्ता) कांग्रेस की महासचिव व पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने बुधवार को हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

विप्र फाउडेशन झारखंड जोन- 6 ने राजस्थान के मुख्यमंत्री को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया

01 May 2024 | 6:20 PM

रांची, 01 मई (वार्ता)राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के रांची आगमन पर संपूर्ण मारवाड़ी समाज के द्वारा हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन के प्रांगण में स्वागत और अभिनंदन किया गया।

आगे देखे..

राजस्थान में बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली, घायल

01 May 2024 | 6:17 PM

भरतपुर 01 मई (वार्ता) राजस्थान में डीग जिले के नंदेरा गांव में जमीन विवाद को लेकर बुधवार को बड़े भाई द्वारा छोटे भाई को गोली मार देने से गाँव मे सनसनी फैल जाने की जानकारी मिली है।

आगे देखे..

नौकरी लगवाने का झांसा देकर 7.50 लाख लेने वाला आरोपी गिरफ्तार

01 May 2024 | 6:15 PM

भरतपुर 01 मई (वार्ता) राजस्थान के भरतपुर में गढ़ीबाजना थाने के तरसूमा निवासी दो भाइयों को सिविल डिफेंस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 7.50 लाख रुपए हड़पने के मामले में पुलिस ने सेना में लांस नायक के पद पर कार्यरत एक जवान को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

विदेश में राहुल करने लगते हैं भारत की आलोचना: पुष्कर धामी

01 May 2024 | 6:08 PM

अयोध्या, 01 मई (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते-करते देश की आलोचना करने लगते हैं।

आगे देखे..

कार्बन प्रतिलिपि में छेड़छाड़ करने पर अभ्यर्थी को किया अयोग्य

01 May 2024 | 6:07 PM

अजमेर 01 मई (वार्ता) राजस्थान लोकसेवा आयोग की ओएमआर शीट की कार्बन प्रतिलिपि में छेड़छाड़ कर अभ्यर्थी द्वारा न्यायालय में गलत तथ्य प्रस्तुत करने के मामलें में आयोग प्रबंधन ने अभ्यर्थी को दो वर्ष के लिए सभी परीक्षाओं के लिए अयोग्य कर दिया है।

आगे देखे..

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के दोषी युवक को 20 वर्ष की सजा

01 May 2024 | 6:05 PM

श्रीगंगानगर, 01 मई (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी थाना इलाके में अपने ननिहाल आई हुई एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने और कई दिन तक दुष्कर्म करने के तीन वर्ष पुराने प्रकरण में अदालत ने बुधवार को निर्णय देते हुए आरोपी युवक को 20 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई।

आगे देखे..

हाईकोर्ट में निर्दलीय विधायकों के इस्तीफ़े को लेकर फैसला सुरक्षित

01 May 2024 | 6:00 PM

शिमला, 01 मई (वार्ता) हिमाचल उच्च न्यायालय में बुधवार को तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे मंजूर कराने के लिए विधानसभा के अध्यक्ष को निर्देश देने वाली याचिका पर सुनवाई हुई जिसमें फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

आगे देखे..

भुवनेश्वर से दिल्ली जा रहे विमान की ओलावृष्टि की चपेट में आने के बाद आपात लैंडिंग

01 May 2024 | 5:51 PM

भुवनेश्वर, 01 मई (वार्ता) विमानन कंपनी विस्तारा की भुवनेश्वर से दिल्ली जा रहे विमान को ओलावृष्टि की चपेट में आने के कारण बुधवार को बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (बीपीआईए) से उड़ान भरने के दस मिनट बाद वापस उसी हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी।

आगे देखे..

इटावा में मासूम बेटे संग महिला ट्रेन के आगे कूदी,मौत

01 May 2024 | 5:49 PM

इटावा, 1 मई (वार्ता) दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर इटावा जिले के भरथना रेलवे स्टेशन के निकट एक महिला ने अपने मासूम बेटे के साथ रेलगाड़ी से कटकर जान दे दी।

आगे देखे..

अंग्रेजी के परिणाम में फेल छात्रों के मामले की जांच को लेकर कमेटी गठित

01 May 2024 | 5:49 PM

शिमला, 01 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में एमए अंग्रेजी विषय में ड्रामा वर्ल्ड र्फिकेशन ड्रामा सब्जेक्ट में अधिकतर कॉलेजों में फेल हुए छात्रों की मांग पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने परीक्षा नियंत्रक की अध्यक्षता में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

आगे देखे..
image