Friday, Dec 13 2019 | Time 00:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य

गृह मंत्री के जिले में पुलिस बनकर मंदिर में लूट

20 Nov 2019 | 8:51 PM

अंबाला, 20 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जिले अंबाला में कल आधी रात के बाद सात लुटेरों ने ‘पुलिस‘ बनकर एक मंदिर से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

आगे देखे..

झांसी:लाखों के माल के साथ एक महिला और पांच बदमाश गिरफ्तार

20 Nov 2019 | 8:48 PM

झांसी 20 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानार्न्तगत कुछ दिन पहले हुई लाखों की चोरी मामले में पुलिस ने बुधवार को एक महिला सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया ।

आगे देखे..

आरक्षक भर्ती परीक्षा मामले में फर्जी परीक्षार्थी को कारावास

20 Nov 2019 | 8:46 PM

भोपाल, 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) मामलों की विशेष अदालत ने आज आरक्षक भर्ती परीक्षा 2016 में फर्जी परीक्षार्थी के रूप में सम्मिलित हुए आरोपित युवक को 7 साल कैद और 6 हजार रूपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

आगे देखे..

व्यवसाई हत्याकांड मामले में दो गिरफ्तार

20 Nov 2019 | 8:45 PM

जमुई, 20 नवंबर (वार्ता) बिहार में जमुई जिले के जमुई थाना क्षेत्र में कपड़ा व्यवसाई मुरारी शाह उर्फ टुनटुन साह की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..
झारखंड विधानसभा चुनाव में सरयू के पक्ष में चुनाव नहीं करेंगे नीतीश

झारखंड विधानसभा चुनाव में सरयू के पक्ष में चुनाव नहीं करेंगे नीतीश

20 Nov 2019 | 8:43 PM

पटना 20 नवंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार झारखंड में हो रहे विधानसभा के चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी विधायक सरयू राय के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर चल रही खबरों पर विराम लगाते हुए आज कहा, “वहां मेरी जरूरत नहीं है।

आगे देखे..

ओझा ने दिए जसराज की मृत्यु के मामले में जांच के आदेश

20 Nov 2019 | 8:39 PM

शिवपुरी 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर संभागायुक्त एमबी ओझा ने करेरा के तहसील कार्यालय में कल जन सुनवाई के दौरान दिव्यांग जसराज जाटव की हुई मृत्यु के मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

आगे देखे..
हर व्यक्ति को स्वास्थ्य का अधिकार देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध-कमलनाथ

हर व्यक्ति को स्वास्थ्य का अधिकार देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध-कमलनाथ

20 Nov 2019 | 8:32 PM

छिंदवाड़ा 20 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश के हर व्यक्ति को स्वास्थ्य का अधिकार मिले इसके लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।

आगे देखे..

सचिन यादव को खाद-बीज व्यवसायी संगठनों ने दी बधाई

20 Nov 2019 | 8:31 PM

भोपाल, 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान-कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री सचिन यादव को इन्दौर के खाद, बीज तथा कीटनाशी व्यवसाय से संबंधित व्यवसायी संगठनों ने सघन जाँच अभियान के सफल संचालन के लिये बधाई दी है।

आगे देखे..

भय्यू महाराज प्रकरण में आज हुई सुनवायी

20 Nov 2019 | 8:28 PM

इंदौर, 20 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में बीते वर्ष बहुचर्चित पूर्व राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) उदय सिंह देशमुख (भय्यू महाराज) द्वारा आत्महत्या किये जाने बाद पुलिस द्वारा उन्हें आत्महत्या के दुष्प्रेरित करने के दर्ज प्रकरण की आज यहां एक अदालत में सुनवाई हुयीं।

आगे देखे..
बिहार में बाढ़-सुखाड़ राहत पर खर्च हुए छह हजार करोड़ : सुशील

बिहार में बाढ़-सुखाड़ राहत पर खर्च हुए छह हजार करोड़ : सुशील

20 Nov 2019 | 8:24 PM

पटना 20 नवंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज बताया कि राज्य में पिछले तीन साल में आई बाढ़ और सुखाड़ से प्रभावित क्षेत्रों मे राहत कार्य पर सरकार ने छह हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

आगे देखे..

ऑनलाइन कारोबार के विरोध में प्रदर्शन

20 Nov 2019 | 8:24 PM

कोरबा 20 नवम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा में आज ऑनलाइन बाजार के विरोध में कनफेडरेशन आफ ट्रेड (कैट) के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

सोनभद्र के राबट्सगंज में नौ पट्टाधारकों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश

20 Nov 2019 | 8:22 PM

लखनऊ, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने सोनभद्र जिले की राबट्सगंज तहसील में स्वीकृत गिट्टी/बालू खनन पट्टों की जांच में 09 पट्टाधारकों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

आगे देखे..
image