Thursday, Jun 27 2019 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला की पीट-पीटकर हत्या
  • नाइजीरियाई सेना ने 21 आतंकवादियों काे मार गिराया
राज्य
ममता को जय श्रीराम लिखकर पोस्टकार्ड भेजने की मुहिम शुरू

ममता को जय श्रीराम लिखकर पोस्टकार्ड भेजने की मुहिम शुरू

06 Jun 2019 | 7:05 PM

अयोध्या, 06 जून (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या से संत धर्माचार्यों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिखकर पोस्टकार्ड भेजने की मुहिम आज गुरुवार से शुरू कर दी है।

आगे देखे..

टीआरएस हत्या की राजनीति कर रही है: लक्ष्मण

06 Jun 2019 | 6:52 PM

हैदराबाद, 06 जून (वार्ता) तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने गुरुवार को आरोप लगाया कि राज्य में पार्टी की शानदार जीत को स्वीकार नहीं कर पाने की वजह से तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) हत्या की राजनीति पर उतर गयी है।

आगे देखे..

कैप्टन ने दिये छह माह में सभी योजनाएं लागू करने के निर्देश

06 Jun 2019 | 6:51 PM

चंडीगढ़, 06 जून(वार्ता) पंजाब में हाल के लोकसभा चुनावों में 13 में से आठ सीटों पर शानदार जीत करने वाली राज्य की कांग्रेस सरकार ने अपनी सभी योजनाओं एवं कार्यक्रमों को लागू करने के लिये छह माह का समय निर्धारित करते हुये अपने सभी कैबिनेट सहयोगियों को इनके क्रियान्वयन में तेजी लाने और इनकी प्रगति की नियमित रूप से समीक्षा करने तथा इनमें आवश्यकतानुसार बदलाव करने के लिए एक सलाहकार समूह गठित करने के निर्देश दिये हैं।

आगे देखे..

जोहड़ में जलाये गए शव की नहीं हुई शिनाख्त

06 Jun 2019 | 6:50 PM

झुंझुनू, 06 जून (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में जीणी गांव में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अज्ञात शव जलाने का मामला पुलिस के लिये अब भी चुनौती बना हुआ है और अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

आगे देखे..
ग्वालियर में 45 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

ग्वालियर में 45 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

06 Jun 2019 | 6:50 PM

ग्वालियर,06 जून(वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार उनके पास से 45 लाख रूपये की स्मैक बरामद की है।

आगे देखे..

विधायक दल का टीआरएस में विलय केेे विरोध में कांग्रेस का धरना

06 Jun 2019 | 6:49 PM

हैदराबाद, 06 जून (वार्ता) कांग्रेस विधायक दल के तेलंगाना राष्ट्र समिति में विलय के विरोध में पार्टी विधायक दल के नेता समेत बी विक्रमार्का और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी समेत कई नेताओं ने गुरुवार को विधानसभा परिसर में स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष मुंह में काला फीता बांधकर धरना दिया।

आगे देखे..

अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से अनाधिकृत मांग करने वाले अधिकारी का तबादला

06 Jun 2019 | 6:48 PM

गुना, 06 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिला मुख्यालय पर पदस्थ अपर कलेक्टर दिलीप मंडावी को उनके मातहत अधिकारियों कर्मचारियों की ओर से की गयी शिकायतों के बीच आज स्थानांतरित कर राज्य मंत्रालय भोपाल में उप सचिव बना दिया है।

आगे देखे..

जिंदल समूह लीज जमीन का इस्तेमाल खनन में नहीं कर सकता: मंत्री

06 Jun 2019 | 6:47 PM

बेंगलुरु, 06 जून (वार्ता) कर्नाटक के पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री कृष्णा बारीगौड़ा ने जिंदल समूह काे 3600 एकड़ जमीन लीज पर दिए जाने के मंत्रिमंड़ल के फैसले का जबर्दस्त बचाव किया है लेकिन यह भी स्पष्ट किया है कि कंपनी इस जमीन का इस्तेमाल खनन कार्यों के लिए नहीं कर सकती है।

आगे देखे..
दलितों को बांटकर सत्ता चाहने वालो का समय अब समाप्त:मौर्य

दलितों को बांटकर सत्ता चाहने वालो का समय अब समाप्त:मौर्य

06 Jun 2019 | 6:47 PM

बलरामपुर, 06जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए किर कि गरीबो,पिछडो और दलितों को बाटकर सत्ता चाहने वालो का समय अब समाप्त हो चुका है और आज देश ने दिखा दिया है कि हमारा नेता बाटने का काम नहीं ,जोड़ने का काम करता है और वह है नरेन्द्र मोदी ।

आगे देखे..

कर्ज से परेशान सेवानिवृत्त रेलकर्मी ने की खुदकुशी

06 Jun 2019 | 6:47 PM

कांगड़ा, 06 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में कर्ज के बोझ से दबे एक सेवानिवृत्त रेलवेकर्मी ने आज पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

आगे देखे..

नहरों में प्रदूषित पानी के खिलाफ राजस्थान-पंजाब द्वारा सांझा संघर्ष की कोशिश

06 Jun 2019 | 6:42 PM

श्रीगंगानगर, 06 जून (वार्ता) पंजाब की तरह पश्चिमी राजस्थान में महामारी के रूप में फैलते जा रहे कैंसर, चर्म और गुर्दा रोगों की भयावहता की रोकथाम के लिए राजस्थान-पंजाब के जागरूक लोग अब एक मंच पर आकर संयुक्त रूप से एक बड़ा अभियान आरम्भ करने की कवायद में जुटे हैं।

आगे देखे..

व्यवसायी लूटकांड मामले में दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

06 Jun 2019 | 6:41 PM

समस्तीपुर, 06 जून (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के हसनपुर में कुछ दिन पूर्व एक व्यवसायी से लूट के मामले में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image