Saturday, Apr 27 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य

शिवपाल के तथाकथित वायरल वीडियो से जुड़े सवाल पर भड़के नरेश उत्तम

07 Apr 2024 | 7:49 PM

देवरिया,07 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक कार्यक्रम में रविवार को शामिल होने जा रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम उस समय भड़क गये जब पत्रकारों ने उनसे शिवपाल यादव के तथाकथित वायरल वीडियो में वोट न देने वालों का हिसाब करने की धमकी देने को लेकर सवाल किया ।

आगे देखे..

सुक्खू ने केवल महिलाओं को ठगा: वंदना

07 Apr 2024 | 7:41 PM

ऊना, 07 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष वंदना योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केवल हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को ठगा है।

आगे देखे..

कांग्रेस के घोषणा पत्र में देश को पीछे धकेलने का एजेंडाः अनुराग

07 Apr 2024 | 7:36 PM

हमीरपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में देश को पीछे ढकेलने का आरोप लगाते हुए महिलाओं के प्रति कांग्रेसी नेताओं के अभद्र बयानों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

आगे देखे..

कौशांबी:कार और स्कूटी की भिड़ंत में स्कूटी चालक की मौत

07 Apr 2024 | 7:33 PM

कौशांबी 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के सैनीथाना क्षेत्र में आज कार और स्कूटी की आमने-सामने की भिडन्त में घायल स्कूटी चालक की मृत्यु हो गई।

आगे देखे..

दिव्यांग जनों को घर से मतदान की सुविधाः बैरवा

07 Apr 2024 | 7:26 PM

धर्मशाला, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हेमराज बैरवा ने कहा है कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान सुलभ बनाने के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं।

आगे देखे..

मोदी ने महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाया: शर्मा

07 Apr 2024 | 7:23 PM

कटनी, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को सशक्त बनाने और गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

आगे देखे..

हिमाचल भवन में रुकने की बजाय होटल में रुकने का राज बताएं सुक्खूः राणा

07 Apr 2024 | 7:20 PM

शिमला, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर से जीत की हैट्रिक जमाने वाले और अब उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि व्यवस्था परिवर्तन का राग आए दिन अलापने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू से प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि वह चंडीगढ़ के अपने आधिकारिक दौरे के दौरान हिमाचल भवन स्थित सीएम सूट में रुकने की बजाय अपने सुरक्षा कर्मियों को दाएं बाएं करके रात को हमेशा फाइव स्टार होटल में क्यों रुकते थे और वहां पर क्या करते थे ?
श्री राणा ने कहा कि वह होटल में किसके साथ कौन सी डील फाइनल करते थे।

आगे देखे..
मोदी की गारंटी चौबीस कैरेट सोना: राजनाथ

मोदी की गारंटी चौबीस कैरेट सोना: राजनाथ

07 Apr 2024 | 7:16 PM

जयपुर 07 अप्रैल (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी को चौबीस कैरेट सोना बताते हुए कहा है कि उनकी गारंटी पर देश को भरोसा हैं जबकि कांग्रेस की गारंटी पर लोगों का अविश्वास हैं।

आगे देखे..

मुस्लिम महिलाओं को ईद पर एचआरटीसी बसों में मिलेगी मुफ्त यात्रा

07 Apr 2024 | 7:14 PM

शिमला/ नाहन, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम (एचआरटीसी) ने ईद के मौके पर मुस्लिम महिलाओं को निशुल्क बस यात्रा के ऐलान किया है।

आगे देखे..
खट्टर ने श्री बाबा तारा जी की समाधि पर नवाया शीश

खट्टर ने श्री बाबा तारा जी की समाधि पर नवाया शीश

07 Apr 2024 | 7:10 PM

सिरसा, 07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने श्री बाबा तारा जी कुटिया में पहुंचकर श्री बाबा तारा जी की समाधि पर पूजा अर्चना कर शीश नवाया और देशवासियों की सुख-शांति, समृद्धि के लिए मंगलकामना की।

आगे देखे..

चुनाव को लेकर पुलिस व अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

07 Apr 2024 | 7:06 PM

सिरसा,07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में आगामी 25 मई को प्रस्तावित लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस तथा अर्ध सैनिक बलों के जवानों ने बड़ागुड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला।

आगे देखे..
भाजपा को धनबल का घमंड, जनता देगी जवाबः सिंह

भाजपा को धनबल का घमंड, जनता देगी जवाबः सिंह

07 Apr 2024 | 7:06 PM

शिमला, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को धन-बल का घमंड सिर चढ़कर बोल रहा है और भाजपा नेताओं के अहंकार को प्रदेश की जनता देख रही है।

आगे देखे..
image