Monday, Apr 22 2024 | Time 08:17 Hrs(IST)
image
राज्य

66 लाख लाभार्थियों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन प्रदान की जा रही है: रेड्डी

08 Apr 2024 | 7:31 PM

ओंगोल, 08 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि वाईएसआरसीपी सरकार भ्रष्टाचार या जाति, धर्म और राजनीतिक संबद्धता के आधार पर भेदभाव किए बिना प्रति माह 66 लाख से अधिक लाभार्थियों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन प्रदान कर रही है और इस पर 2000 करोड़ रुपये से अधिक खर्च कर रही है।

आगे देखे..
गर्जिया मंदिर परिसर में प्रसाद की दुकानों में लगी आग, सभी हुईं खाक

गर्जिया मंदिर परिसर में प्रसाद की दुकानों में लगी आग, सभी हुईं खाक

08 Apr 2024 | 7:27 PM

रामनगर/नैनीताल, 08 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर परिसर में सोमवार को आग लगने से एक दर्जन से अधिक दुकानें खाक हो गयीं।

आगे देखे..

भीमा कोरेगाँव षड्यन्त्र मामले के सभी कैदियों को रिहा किया जाये: पीयूडीआर

08 Apr 2024 | 7:24 PM

चंडीगढ़, 08 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स यूनियन फॉर डेमोक्रेटिक राइट्स ने प्रोफेसर शोमा सेन की उच्चतम न्यायालय के जमानत मंजूर करने के निर्णय का स्वागत करते हुये छह साल पुराने भीमा कोरेगाँव षड्यन्त्र मामले में अन्य सभी कैदियों को भी रिहा किये जाने की मांग की है
पीयूडीआर के सचिव जोसेफ मथई और परमजीत सिंह ने यहाँ जारी बयान में कहा कि लगभग छह साल जेल में बिताने के बाद जमानत पर रिहा होने वाली प्रो. सेन से पहले आनंद तेलतुंबड़े, वर्नोन गोंसाल्वेस और अरुण फरेरा की उच्चतम न्यायालय से जमानत मंजूर हो चुकी है।

आगे देखे..

अमृतसर बैंक डकैती के तीन आरोपी गिरफ्तार

08 Apr 2024 | 7:21 PM

चंडीगढ़ 08 अप्रैल (वार्ता) एक बड़ी सफलता में अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने पंजाब और हरियाणा में तलाशी के साथ कुछ ही घंटों में अमृतसर में बंदूक की नोक पर हुई आईसीआईसीआई बैंक डकैती की गुत्थी सुलझा ली है।

आगे देखे..

इटावा में टैंक में गिरने से मजदूर की मौत

08 Apr 2024 | 7:19 PM

इटावा, 8 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के जरीखेड़ा गांव में एलिवेटर टैंक में गिरे मोबाइल फोन को निकालने के चक्कर में एक बिहारी मजदूर की मौत हो गई।

आगे देखे..

तीन प्रत्याशियों के नाम वापस लेने के बाद अब 14 प्रत्याशी रहे

08 Apr 2024 | 7:19 PM

अजमेर 08 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा आम चुनाव-2024 के लिये सोमवार को तीन निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस ले लिये।

आगे देखे..

जालंधर में 22 मोबाइल फोन के साथ चार स्नैचर गिरफ्तार

08 Apr 2024 | 7:15 PM

जालंधर, 08 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के जालंधर में पुलिस ने मोबाइल फोन स्नैचरों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कार्रवाई में, 22 मोबाइल फोन के साथ चार मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

फर्रुखाबाद में बसपा के पूर्व एमएलसी भाजपा में शामिल

08 Apr 2024 | 7:12 PM

फर्रुखाबाद 8 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले से बसपा पूर्व एमएलसी मनोज अग्रवाल एवं उनकी पत्नी फर्रुखाबाद नगर पालिका चेयरमैन श्रीमती बत्सला अग्रवाल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।

आगे देखे..

आशीष शेलार पहुँचे दिग्गज स्टार सलमान खान के निवास

08 Apr 2024 | 7:10 PM

मुंबई, 08 अप्रैल (वार्ता) मुम्बई भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं अधिवक्ता आशीष
शेलार सोमवार को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के निवास पहुँचे और उनके परिजनों के साथ दोपहर का भोजन किया।

आगे देखे..

संभल में बैंक से लाखाें रुपयों की चाेरी

08 Apr 2024 | 7:07 PM

संभल, 08अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के नखासा क्षेत्र में चोरों ने ग्रामीण बैंक के स्ट्रांग रुम में सेंध लगाते हुये लाखों रुपयों पर हाथ साफ कर दिया।

आगे देखे..
सूखा राहत: शिवकुमार ने केंद्र पर कर्नाटक के प्रति अन्याय का लगाया आरोप

सूखा राहत: शिवकुमार ने केंद्र पर कर्नाटक के प्रति अन्याय का लगाया आरोप

08 Apr 2024 | 6:56 PM

बेंगलुरु, 08 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने सोमवार को राज्य को सूखा राहत प्रदान करने में देरी के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की और साथ ही उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इस स्वीकारोक्ति का भी हवाला दिया कि आम चुनावों की घोषणा के कारण इसमें देरी एक वजह है।

आगे देखे..

शिंकुला दर्रा हल्के वाहनों के लिए आधिकारिक तौर पर खुला

08 Apr 2024 | 6:54 PM

केलांग, 08 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में जनजातीय क्षेत्र लाहौल स्पिति में शिंकुला दर्रा हल्के वाहनों के लिए आधिकारिक तौर पर खोल दिया गया हैं।

आगे देखे..
image