Wednesday, Feb 21 2024 | Time 17:06 Hrs(IST)
image
राज्य

मेहनत और लगन की बदौलत ने सचिन लेखपाल से बना सहायक श्रमायुक्त

25 Jan 2024 | 10:14 PM

सुलतानपुर, 25 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के सचिन सिंह ने अपनी लगन और समर्पण की बदौलत चकबंदी लेखपाल से सहायक श्रमायुक्त तक का सफर तय कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के बीच नये आयाम स्थापित किये हैं।

आगे देखे..

34 साल पुराने मामले में निगरानी के एसपी समेत 15 गवाहों के खिलाफ वारंट

25 Jan 2024 | 10:11 PM

पटना 25 जनवरी (वार्ता) बिहार के पशुपालन विभाग में की गई खरीददारी में हुए घोटाले के एक 34 साल पुराने मामले में पटना की एक विशेष अदालत ने आज निगरानी के एक तत्कालीन एस पी, चार एडिशनल एस पी और एक राष्ट्रीयकृत बैंक के दो प्रबंधकों समेत मामले के 15 गवाहों की उपस्थिति के लिए उनके खिलाफ गिरफ्तारी का गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया।

आगे देखे..
मोदी और मैक्रों ने हवामहल के सामने चाय पी

मोदी और मैक्रों ने हवामहल के सामने चाय पी

25 Jan 2024 | 10:05 PM

जयपुर 25 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने गुरुवार शाम को राजस्थान की राजधानी जयपुर शहर में ऐतिहासिक हवामहल के सामने चाय पी और चर्चा की।

आगे देखे..

एमएसएमई उद्योगों को बढ़ावा दे रही है सरकार:कराड

25 Jan 2024 | 10:05 PM

कोटा 25 जनवरी (वार्ता) केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री डा. भागवत कराड ने कहा है कि सरकार सूक्ष्म,लघु,मध्यम (एमएसएमई) उद्योगों को बढ़ावा दे रही है ताकि आत्मनिर्भर भारत का सपना साकार किया जा सके।

आगे देखे..

भजनलाल की गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाएं

25 Jan 2024 | 10:01 PM

जयपुर, 25 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

आगे देखे..

रोहिंग्या व बंगलादेशियों को पट्टे देने से सभापति ने किया इंकार

25 Jan 2024 | 10:00 PM

चित्तौड़गढ़ 25 जनवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह के रोहिंग्या और बंगलादेशियों को पट्टे देने के आरोपों को आज नगर परिषद सभापति ने सिरे से खारिज करते हुए विधायक से माफी मांगने की मांग की है।

आगे देखे..

प्रमोद व एआईजी इंटेलिजेंस सिंह राष्ट्रपति मैडल से सम्मानित होंगे

25 Jan 2024 | 9:54 PM

चंडीगढ़, 25 जनवरी (वार्ता) भारत सरकार के ग्रह मंत्रालय की ओर से 75 वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर, पंजाब पुलिस के उन अधिकारियों/ करमचारियों के नामों का ऐलान किया गया, जिनको बहादुरी के लिए मैडल ( जीऐम), विलक्षण सेवा के लिए राष्ट्रपति मैडल ( पीएमडीएस) और शानदार सेवा के लिए मैडल ( एमएमएस) के साथ सम्मानित किया जायेगा।

आगे देखे..

गाँव को स्वच्छ एवं स्वावलंबी बनाने के लिए एकजुट होना होगा:पटेल

25 Jan 2024 | 9:43 PM

नरसिंहपुर, 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास व श्रम मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने आज कहा कि गाँव को स्वच्छ एवं स्वावलम्बी बनाने के लिये एकजुट होना होगा।

आगे देखे..

पंजाब में 14 अधिकारी-कर्मचारी मुख्यमंत्री मैडल से सम्मानित

25 Jan 2024 | 9:39 PM

चंडीगढ़, 25 जनवरी (वार्ता) पंजाब सरकार की सिफ़ारिशाें पर पंजाब के राज्यपाल ने गणतंत्र दिवस पर ड्यूटी प्रति शानदार समर्पण के लिए मुख्य मंत्री मैडल के साथ सम्मानित किए जाने वाले पंजाब पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों के नाम की घोषणा की है।

आगे देखे..

अंबलगन की बहू की दीपक जलाते समय आग लगने से मौत

25 Jan 2024 | 9:34 PM

चेन्नई, 25 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु में अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री के.पी. अंबलगन की बहू दीपक जलाते समय साड़ी में आग लगने से गंभीर रूप से झुलस गई और उसने गुरुवार को वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज (सीएमसी) में दम तोड़ दिया।

आगे देखे..

महायुति सरकार ने आरक्षण के मुद्दे पर मराठा समुदाय को गुमराह किया:पटोले

25 Jan 2024 | 9:30 PM

मुंबई, 25 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रदेश की महायुति सरकार पर निशाना साधते हुए गुरुवार को आरोप लगाया कि आरक्षण के नाम पर मराठा समुदाय को केवल गुमराह किया गया।

आगे देखे..

झारखंड राज्य में चलाए गए दो हैशटैग अभियानों को मतदाता दिवस पर मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

25 Jan 2024 | 9:26 PM

रांची, 25 जनवरी (वार्ता)
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री के. रवि कुमार के निर्देश और मार्गदर्शन में पिछले दिनों झारखंड राज्य में चलाए गए सोशल मीडिया अभियानों की सराहना पूरे देश में हुई।

आगे देखे..
image