Wednesday, Apr 17 2024 | Time 04:30 Hrs(IST)
image
राज्य
प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा प्रचार में भी आगे, बैठकों तक सीमित कांग्रेस

प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा प्रचार में भी आगे, बैठकों तक सीमित कांग्रेस

07 Apr 2024 | 7:02 PM

शिमला, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों को उतारने के बाद भारतीय जनता पार्टी जहां धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही है, वहीं कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर टिकटों के आवंटन में उलझी है और उनके नेता चुनावी तैयारियों की बैठकों तक ही सीमित रह गए हैं।

आगे देखे..

कांग्रेस का कोई नेता हार के भय से चुनाव लड़ने को तैयार नहीं : खट्टर

07 Apr 2024 | 7:01 PM

चंडीगढ़, 07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस का तो नेतृत्व भ्रष्टाचारी है और अब कांग्रेस में हार के डर से कोई भी नेता चुनावी मैदान में उतरने को तैयार नहीं है।

आगे देखे..

20 लाख फिरौती मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

07 Apr 2024 | 6:59 PM

हिसार, 07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार के डीसीएम रोड पर स्थित एक दवाइयों की दुकान के मालिक से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने की पाँच दिन पहले घटी घटना के संदर्भ में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का सामूहिक उपवास

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का सामूहिक उपवास

07 Apr 2024 | 6:59 PM

शिमला, 07 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप ने रविवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी आप ने सीटीओ चौक पर उपवास के रूप में धरना प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

बुलंदशहर में 567 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

07 Apr 2024 | 6:59 PM

बुलन्दशहर 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर पुलिस ने 567 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को रविवार को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे खट्टर : राठी

07 Apr 2024 | 6:58 PM

हिसार, 07 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता मनोज राठी ने रविवार को आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

आगे देखे..

बस्ती में ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत

07 Apr 2024 | 6:52 PM

बस्ती 07 अप्रैल (वार्ता), उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गौर थानाक्षेत्र के बभनान-गौर रेल मार्ग पर सिटकोहार गांव के समीप रविवार को युवती की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गयी।

आगे देखे..

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम ठगी करने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

07 Apr 2024 | 6:49 PM

फिरोजाबाद‌‌ 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना साइबर क्राइम ने सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रविवार को तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से विभिन्न सरकारी विभागों की फर्जी आईडी स्टांप आदि कागजात बरामद किए गए हैं ।

आगे देखे..

चार जून के बाद बंगाल में भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी: मोदी

07 Apr 2024 | 6:48 PM

जलपाईगुड़ी 07 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल में चार जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की कसम खाई और आश्वासन दिया गरीबों से लूटा गया पैसा उनके पास वापस जायेगा।

आगे देखे..

मोदी का जबलपुर में रोड शो

07 Apr 2024 | 6:47 PM

जबलपुर, 07 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के पूर्व आज मध्यप्रदेश के महाकौशल अंचल के प्रमुख शहर जबलपुर में रोड शो किया।

आगे देखे..
सियासत के भंवर में फंसी कंगना रनौत

सियासत के भंवर में फंसी कंगना रनौत

07 Apr 2024 | 6:44 PM

शिमला, 07 अप्रैल (वार्ता) सियासत को शतरंज की बिसात से जोड़कर वर्णित किया जाता है।

आगे देखे..

विधायकों को उकसाकर प्रतिभा व विक्रमादित्य ने लिया यू-टर्न: ठाकुर

07 Apr 2024 | 6:43 PM

मंडी, 07 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस के बागी विधायकों को उकसाने में कांग्रेस नेता प्रतिभा सिंह और मंत्री विक्रमादित्य सिंह की भूमिका अहम थी लेकिन विधायकों को उकसाने के बाद खुद दोनों ने यू-टर्न ले लिया।

आगे देखे..
image