Wednesday, May 22 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य

अजमेर उच्च सुरक्षा कारागृह में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 गिरफ्तार

03 May 2024 | 8:17 PM

अजमेर 03 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई सिक्योरिटी जेल) में शुक्रवार को पुलिस ने कार्यवाही करते हुये दो जेल प्रहरियों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

एसआईए ने राजौरी जिला में फरार आतंकवादी हमीद की संपत्ति कुर्क की

03 May 2024 | 8:16 PM

जम्मू, 03 मई (वार्ता) जम्मू की राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश के राजौरी जिला में फरार आतंकवादी अब्दुल हमीद खान की संपत्ति कुर्क कर ली।

आगे देखे..

कार्यभार ग्रहण के बाद से अनुपस्थित शिक्षिका की सेवाएं समाप्त करने के निर्देश

03 May 2024 | 8:15 PM

सागर, 03 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के राहतगढ़ क्षेत्र की नवनियुक्त प्राथमिक शिक्षक नेहा खेरवार के कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात बिना किसी पूर्व सूचना के लगातार अनुपस्थित रहने तथा मतदान प्रशिक्षण से भी गायब रहने पर सेवा समाप्त की कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

आगे देखे..
मेहरड़ा ने एसीबी के महानिदेशक का पदभार संभाला

मेहरड़ा ने एसीबी के महानिदेशक का पदभार संभाला

03 May 2024 | 8:13 PM

जयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के महानिदेशक डा रवि मेहरड़ा ने शुक्रवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया।

आगे देखे..

राजस्थान को नशा मुक्त बनाने के लिए नशे के विरुद्ध जागरूकता जरुरी-कुमार

03 May 2024 | 8:13 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान में गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद कुमार ने नशा मुक्त भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए युवा पीढ़ी को इसके दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक किया जाना सबसे ज्यादा जरूरी बताते हुए नशीले पदार्थों और नशीली दवाओं के क्रय-विक्रय की सख्त मॉनिटरिंग के साथ शिक्षण संस्थानों के समीप स्थित पान और चाय की दुकानों का नियमित औचक निरीक्षण किये जाने के निर्देश दिए हैं।

आगे देखे..
देवनानी से बाल सम्बल के बच्चों ने की मुलाकात

देवनानी से बाल सम्बल के बच्चों ने की मुलाकात

03 May 2024 | 8:11 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी से शुक्रवार को यहां विधानसभा में बाल सम्बल के बच्चों ने मुलाकात की।

आगे देखे..

मोदी के नेतृत्व में देश का बढ़ा मान: सिंधिया

03 May 2024 | 8:10 PM

भिंड, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि आज देश का विकास तेजी से हो रहा है।

आगे देखे..
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

आगे देखे..
धन के प्रभाव में दागियों ने बेची आत्मा, जनता देगी जवाबः सुक्खू

धन के प्रभाव में दागियों ने बेची आत्मा, जनता देगी जवाबः सुक्खू

03 May 2024 | 8:06 PM

पांगी (चंबा), 03 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा है कि हमारी पार्टी के दागियों ने धन के प्रभाव में आकर अपनी आत्मा को बेच दिया और कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात किया।

आगे देखे..

यादव का मुरैना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो

03 May 2024 | 8:03 PM

मुरैना, 03 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन सिंह यादव ने आज मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में रोड शो किया।

आगे देखे..

सूरत में का मादक पदार्थ मेफेड्रोन ड्रग बरामद, दो गिरफ्तार

03 May 2024 | 8:02 PM

सूरत, 03 मई (वार्ता) गुजरात में सूरत शहर के दो अलग-अलग क्षेत्र में 20 लाख रुपये से अधिक कीमत का मादक पदार्थ मेफेड्रोन ड्रग बरामद करके दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आगे देखे..

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

03 May 2024 | 8:01 PM

भोपाल, 03 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए इस संबंध में राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय से शिकायत की है।

आगे देखे..
image