Friday, Mar 1 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य

हिमाचल में विस में हंगामा, भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Feb 2024 | 6:33 PM

शिमला, 15 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन प्रश्नकाल के बाद बिलासपुर की सीमा पर अर्की की अली खड्ड योजना के मुद्दे पर विपक्ष ने नियम 67 के तहत स्थगन प्रस्ताव पर सारा काम रोककर चर्चा मांग, लेकिन विस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने चर्चा की अनुमति नहीं दी, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल ने नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर निकल गए।

आगे देखे..
रालोद के नौ विधायकों ने जयंत को दिया साथ रहने का भरोसा

रालोद के नौ विधायकों ने जयंत को दिया साथ रहने का भरोसा

15 Feb 2024 | 6:32 PM

सहारनपुर, 15 फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के खेमे में मची हलचल के बीच राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के नौ विधायकों ने एकजुटता दिखाते हुये गुरूवार को पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी से मुलाकात की और साथ रहने का संकल्प जताया।

आगे देखे..

मनु सिंघवी ने दाखिल किया नामांकन

15 Feb 2024 | 6:31 PM

शिमला, 15 फरवरी (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रवक्ता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा के लिए अपना नामांकन भरा।

आगे देखे..

संदेशखाली में लोगों को उकसा रही है भाजपा: ममता

15 Feb 2024 | 6:30 PM

कोलकाता, 15 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में लोगों को कथित तौर पर उकसाने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

छात्रा पर जानलेवा हमला के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

15 Feb 2024 | 6:28 PM

नैनीताल, 15 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने काशीपुर में एकतफरा प्यार में एक छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले युवक के मकान के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है।

आगे देखे..
भाजपा के नंदकिशोर यादव सर्वसम्मति से बिहार विधानसभा के अध्यक्ष चुने गए

भाजपा के नंदकिशोर यादव सर्वसम्मति से बिहार विधानसभा के अध्यक्ष चुने गए

15 Feb 2024 | 6:26 PM

पटना, 15 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव को सर्वसम्मति से गुरुवार को बिहार विधानसभा का अध्यक्ष चुन लिया गया ।

आगे देखे..
गोण्डा: अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु की सड़क दुर्घटना में मौत, तीन घायल

गोण्डा: अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु की सड़क दुर्घटना में मौत, तीन घायल

15 Feb 2024 | 6:25 PM

गोण्डा 15 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के कौड़िया बाजार थानाक्षेत्र के गोण्डा-बहराइच मार्ग पर गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में श्रावस्ती जिले से अयोध्या धाम दर्शन के लियॆ जा रहे जीप सवार एक श्रद्धालु की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का तापमान

15 Feb 2024 | 6:25 PM

भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों का आज का तापमान इस प्रकार रहा ।

आगे देखे..

केंद के आदेश के बावजूद आबकारी विभाग ने प्लास्टिक के होलोग्राम हेतु टेंडर निकाला'

15 Feb 2024 | 6:22 PM

देहरादून 15 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस समिति के अध्यक्ष करन माहरा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि राज्य के आबकारी विभाग ने केंद्र सरकार के नियमों का उल्लंघन करते हुए शराब की बोतलों पर प्लास्टिक होलोग्राम हेतु टेंडर आमंत्रित किए हैं।

आगे देखे..

राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए दो भाजपा एवं एक कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा पर्चा

15 Feb 2024 | 6:18 PM

जयपुर, 15 फरवरी (वाता्र) राजस्थान से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए आगामी 27 फरवरी को होने वाले द्विवार्षिक चुनाव के लिए तीन ही उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा हैं जिसमें सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो तथा कांग्रेस का एक उम्मीदवार शामिल हैं।

आगे देखे..

देवरिया में विभिन्न दलों के करीब पांच हजार लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

15 Feb 2024 | 6:18 PM

देवरिया,15 फरवरी(वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के देवरिया में विभिन्न दलों के करीब पांच हजार लोगों ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सदस्यता ली।

आगे देखे..

चार बच्चों की मौत पर तृणमूल कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात

15 Feb 2024 | 6:15 PM

कोलकाता, 15 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राजभवन में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने दिनाजपुर जिले के चार बच्चों की मौत को लेकर राज्यपाल सी वी आनंद बोस से मुलाकात की और उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।

आगे देखे..
image