Tuesday, Oct 26 2021 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य

उत्तर प्रदेश संविधान सम्मेलन दो अंतिम गोरखपुर

16 Oct 2021 | 7:38 PM

उत्तर प्रदेश पीस पार्टी के महासचिव अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जाति धर्म के नाम पर लोगों में भ्रम फैला करके सत्ता कायम करने की एक नई परंपरा डाल दी गई है जो आगे चलकर के घातक सिद्ध हो सकती है ।

आगे देखे..

संविधान बचाने के बहाने लखनऊ में एकजुटता दिखायेंगे समाजवादी

16 Oct 2021 | 7:37 PM

गोरखपुर 16 अक्टूबर (वार्ता) विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और बुद्धिजीवी ‘संविधान बचाओ देश बचाओ’ अभियान के तहत न्यूनतम साझा कार्यक्रम को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 30 अक्टूबर को एक सम्मेलन का आयोजन करेंगे।

आगे देखे..
खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का होगा सम्मान

खेलों में झांसी का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह का होगा सम्मान

16 Oct 2021 | 7:36 PM

झांसी 16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी की प्रतिभावान लंबी कूद की खिलाड़ी और हाल ही में कीनिया के नैरोबी में अंडर 20 अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतकर झांसी और देश का नाम रोशन करने वाली शैली सिंह और उनकी वर्तमान कोच पूर्व ओलंपियन एवं लंबी कूद की पूर्व विश्व चैंपियन अंजू बॉबी जॉर्ज का सम्मान किया जायेगा।

आगे देखे..

चोरी की योजना बनाते हुए नौ आरोपी गिरफ्तार

16 Oct 2021 | 7:30 PM

इंदौर, 16 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की आजाद नगर थाना पुलिस ने चोरी की योजना बनाते हुए 9 बदमाशों को धारधार हथियारों के साथ आज गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

किसान आंदोलन को बदनाम किया जा रहा है:जागीर कौर

16 Oct 2021 | 7:30 PM

अमृतसर, 16 अक्टूबर (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की प्रधान बीबी जागीर कौर ने सिंघु बार्डर पर एक व्यक्ति की नृशंस हत्या की घटना को दुखद करार देते हुए कहा कि यदि सरकार संजीदा होकर कृषि कानूनों के मसले का हल निकालने की तरफ बढ़े तो ऐसीं घटनाएँ नहीं होंगी।

आगे देखे..

विकास कार्यों को गति देने के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताएं: अनुराग

16 Oct 2021 | 7:30 PM

फतेहपुर/धर्मशाला, 16 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य गत चार वर्षों से पूरी तरह रूके पड़े हैं, ऐसे में इस सीट के लिये हो रहे उपचुनाव के माध्यम से अब बदलाव लाने की जरूरत है जो भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को विधानसभा में भेजने के साथ ही होगा।

आगे देखे..
केदारनाथ-गौरीकुण्ड के बीच नदी मे फंसे श्रद्धालु  रेस्क्यू कर बचाये

केदारनाथ-गौरीकुण्ड के बीच नदी मे फंसे श्रद्धालु रेस्क्यू कर बचाये

16 Oct 2021 | 7:29 PM

देहरादून,16 अक्तूबर (वार्ता) उत्तराखंड स्थित भगवान शिव शंकर के ग्यारहवे ज्योतिर्लिंग बाबा केदारनाथ के दर्शन कर आ रहे महाराष्ट्र निवासी दो श्रद्वालु नदी के मध्य फंस गये, जिन्हें कड़ी मेहनत के बाद राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) ने शुक्रवार देर रात्रि सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

आगे देखे..

शिवराज ने स्मार्ट सिटी उद्यान में नीम का पौधा रोपा

16 Oct 2021 | 7:29 PM

भोपाल, 16 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज स्मार्ट सिटी उद्यान में नीम का पौधा लगाया।

आगे देखे..

सूरतगढ़ की दूसरी इकाई में 250 मेगावाट उत्पादन शुरु-अग्रवाल

16 Oct 2021 | 7:29 PM

जयपुर, 16 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में शुक्रवार को जहां विद्युत कमी के कारण शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में कहीं भी बिजली की कटौती नहीं करनी पड़ी वहीं सूरतगढ़ में एक और इकाई में विद्युत उत्पादन आरंभ कर दिया है।

आगे देखे..
उत्तराखंड सरकार स्मार्ट सिटी पर श्वेत पत्र जारी करे: धस्माना

उत्तराखंड सरकार स्मार्ट सिटी पर श्वेत पत्र जारी करे: धस्माना

16 Oct 2021 | 7:29 PM

देहरादून, 16 अक्तूबर (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने शनिवार को राज्य सरकार से आज स्मार्ट सिटी निर्माण पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की।

आगे देखे..
image