Wednesday, Feb 21 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य

उच्च न्यायालय के जज से हो सहकारिता विभाग घोटाले की जांच: सैलजा

08 Feb 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 08 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने कहा कि है सहकारिता विभाग के घोटाले की जांच पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के सीटिंग जज से कराई जानी चाहिये।

आगे देखे..
फिजी के उप प्रधानमंत्री विमान प्रसाद ने किये रामलला के दर्शन

फिजी के उप प्रधानमंत्री विमान प्रसाद ने किये रामलला के दर्शन

08 Feb 2024 | 7:32 PM

अयोध्या, 08 फरवरी (वार्ता) फिजी के उप प्रधानमंत्री विमान प्रसाद ने गुरूवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन किया।

आगे देखे..

बुलेट ट्रेन परियोजना के विद्युतीकरण कार्यों के लिये अनुबंध समझौते पर हस्ताक्षर

08 Feb 2024 | 7:32 PM

अहमदाबाद, 08 फरवरी (वार्ता) बुलेट ट्रेन परियोजना एमएएचएसआर (मुंबई अहमदाबाद हाई-स्पीड रेल) कॉरिडोर के विद्युतीकरण कार्यों के लिए अनुबंध समझौते पर गुरुवार को हस्ताक्षर किये गये।

आगे देखे..

दो दिवसीय जनपद स्तरीय मिलेट्स कार्यशाला का हुआ शुभारंभ

08 Feb 2024 | 7:31 PM

कुशीनगर 08 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश मिलेट्स पुनरुद्धार कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद स्तरीय दो दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ आज दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री राजेश्वर सिंह की गरिमामयि उपस्थिति में कृषि विभाग के राजकीय कृषि बीज भंडार पडरौना के परिसर में किया गया।

आगे देखे..

तेलंगाना हाउस का आवंटन निरस्त

08 Feb 2024 | 7:26 PM

जयपुर, 08 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी के निर्देशों के बाद अजमेर नगरीय विकास विभाग ने कोटड़ा आवासीय योजना में तेलंगाना हाउस का आवंटन रद्द कर दिया है।

आगे देखे..

सुलतानपुर के विशेष न्यायालय में सपा के पूर्व विधायक पर दो मामलों में आरोप तय

08 Feb 2024 | 7:24 PM

सुलतानपुर,08 फरवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक विशेष अदालत में समाजवादी पार्टी(सपा) के पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय के खिलाफ दो मामलों में आज आरोप तय किये गये ।

आगे देखे..
जम्मू-कश्मीर में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

08 Feb 2024 | 7:21 PM

श्रीनगर, 08 फरवरी (वार्ता) जम्मू -कश्मीर के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पाकिस्तान में एमबीबीएस प्रवेश से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

डीजे बजाने वाले युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, दो साथियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

08 Feb 2024 | 7:21 PM

रूद्रपुर/नैनीताल, 08 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने गदरपुर में डीजे बजाने वाले युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया और इस मामले में मृतक के दो साथियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को अदालत में पेश किया।

आगे देखे..
कश्मीर प्रशासन हत्या की घटनाओं को रोकने में विफल : बुखारी

कश्मीर प्रशासन हत्या की घटनाओं को रोकने में विफल : बुखारी

08 Feb 2024 | 7:19 PM

श्रीनगर, 08 फरवरी (वार्ता) अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन उन घटनाओं पर रोक लगाने में विफल रहा है जिनमें निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं।

आगे देखे..

जंगली हाथी ने ग्रामीण को कुचला, मौत

08 Feb 2024 | 7:18 PM

शहडोल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के केशवाही वन परिक्षेत्र के बरगवां 18 गांव से लगे जंगल में अनूपपुर जिले से आए दो हाथियों में से एक हाथी ने आज सुबह एक किसान को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

आगे देखे..

हल्द्वानी नगर निगम का अभियंता घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

08 Feb 2024 | 7:13 PM

नैनीताल, 08 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) ने हल्द्वानी नगर निगम के अवर अभियंता को गुरुवार को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

महाराष्ट्र में गैंगस्टरों,भू-माफियाओं,जबरन वसूली करने वालों का साम्राज्य: दानवे

08 Feb 2024 | 7:13 PM

कोल्हापुर, 08 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता एवं शिवसेना (यूबीटी) नेता अंबादास दानवे ने गुरुवार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार की कड़ी आलोचना की और कहा कि गुंडागर्दी की हालिया घटनाओं के बाद महाराष्ट्र में गैंगस्टरों, भू-माफियाओं और जबरन वसूली करने वालों का साम्राज्य कामय हो गया है।

आगे देखे..
image